Singruali News: नीट आईआईटी नि:शुल्क कोचिंग प्रवेश परीक्षा में 643 अभ्यर्थी हुए शामिल

Singruali News Today: 12 सितम्बर। जिले मे आईआईटी नीट परीक्षा की तैयारी करने वाले एससी, एसटी के छात्र-छात्राओं के लिए आज रविवार को जिले के तीनों विकासखण्डों में नि:शुल्क कोचिंग प्रवेश परीक्षा का आयोजन कराया गया। इस परीक्षा में तीनों विकासखण्डों के कुल 643 अभ्यर्थी शामिल हुए।

Photo By Google

Singruali News: तत्संबंध में जानकारी देते हुए शिक्षा विभाग राजेन्द्र धर द्विवेदी ने बताया कि जिला शिक्षा अधिकारी रोहिणी प्रसाद पाण्डेय के निर्देशन पर देश के प्रतिष्ठित संस्थान रेजोनेंस कोटा के माध्यम से एससी, एसटी छात्र-छात्राओं को नीट एवं आईआईटी परीक्षा की तैयारी के लिए नि:शुल्क कोचिंग प्रवेश परीक्षा का आयोजन बैढऩ, चितरंगी एवं देवसर के उत्कृष्ट विद्यालयों में आयोजित किया गया।

Photo By Google

Singruali News: जिसमें विकासखण्ड बैढऩ में 63 छात्राएं व 217 छात्र, देवसर में 4 छात्राएं व 87 छात्र एवं चितरंगी में 19 छात्राएं तथा 253 छात्र सहित तीनों ब्लाकों में कुल 643 अभ्यर्थी छात्र-छात्राओं ने परीक्षा में भाग लिया।

Singruali News: नीट आईआईटी नि:शुल्क कोचिंग प्रवेश परीक्षा में 643 अभ्यर्थी हुए शामिल
Photo By Google

इसे भी पढ़े-Singrauli News: बैढऩ शहर के बीचो-बीच अतिक्रमणकारी के घर पर चला बुल्डोजर

Singruali News: परीक्षा के दौरान लगातार केन्द्रों के भ्रमण कर जिला शिक्षा अधिकारी रोहिणी प्रसाद पाण्डेय विकासखण्ड बैढऩ, बीईओ उत्कृष्ठ विद्यालय के प्राचार्य श्रीमती थापर, शिक्षा विभाग के राजेन्द्र धर द्विवेदी सहित अन्य लोग परीक्षाओं का जायजा लेते रहे।

Article By Sunil

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button