Singrauli : गर्भ में शिशु की मौत के बाद जिला अस्पताल में हंगामा

सिंगरौली (Singrauli) जिले के जिला चिकित्सालय सह ट्रामा सेंटर में आज शुक्रवार की दोपहर उस समय हंगामा होने लगा जब तीन दिनों से भर्ती एक प्रसूता महिला को चिकित्सक के द्वारा वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया

सिंगरौली 13 नवम्बर। सिंगरौली (Singrauli) जिले के जिला चिकित्सालय सह ट्रामा सेंटर में आज शुक्रवार की दोपहर उस समय हंगामा होने लगा जब तीन दिनों से भर्ती एक प्रसूता महिला को चिकित्सक के द्वारा वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। परिजनों का आरोप है कि तीन दिन से प्रसूता को भर्ती किया गया था। लेकिन स्थिति ज्यादा गंभीर होने के बाद ही क्यों रेफर किया जा रहा है।

दरअसल 10 नवम्बर को मनीष कुमार जायसवाल पिता शिव कुमार जायसवाल उम्र 30 वर्ष ग्राम बैरपान अनपरा ने अपनी बहन माधुरी की डिलेवरी कराने के लिए सिंगरौली (Singrauli) जिले के जिला चिकित्सालय भर्ती कराया गया। किन्तु जच्चा के पेट में शिशु की मौत हो गयी। परिजनों का आरोप है कि चिकित्सक ों ने 24 घण्टे तक प्रसूता के परिजनों को नहीं बताया और जब महिला की हालत गंभीर हुई तब ऑपरेशन करने के बदले वाराणसी के लिए रिफर कर दिया।

Singrauli News : पुलिस ने किया लाठी चार्ज ! गोलिया भी चलाई

Singrauli : गर्भ में शिशु की मौत के बाद जिला अस्पताल में हंगामा

इसी बात को लेकर सिंगरौली (Singrauli) जिले के ट्रामा सेंटर में जमकर हंगामा हुआ। हंगामा इतना बढ़ा की चिकित्सकों व परिजनों के बीच कहा-सुनी होने लगी। अंतत: कोतवाली पुलिस पहुंचने के बाद किसी तरह मामला शांत हुआ। तो वहीं प्रसूता को परिजन यूपी लेकर रवाना हो गये।

चिकित्सक लामबंद, मिले कलेक्टर से

सिंगरौली (Singrauli) जिले के जिला चिकित्सालय सह ट्रामा सेंटर में आये दिन हो रहे हंगामा व आज के घटनाक्रम को लेकर चिकित्सक लामबंद होकर कलेक्टर से मिले। चिकित्सकों ने सिंगरौली (Singrauli) जिले के कलेक्टर को आज के पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया। तत्पश्चात स्वास्थ्य कर्मियों के सुरक्षा की दृष्टि से सिंगरौली (Singrauli) जिले के जिला चिकित्सालय में पुलिस चौकी स्थापित किये जाने की मांग किया और कहा कि परिजन कम वहां आस-पास घूमने वाले लोग हंगामा ज्यादा करते हैं। जिसके चलते तनाव की स्थिति निर्मित हो जाती है। वहीं चिकित्सकों ने बताया कि महिला चिकित्सक को शरारती तत्वों ने घेर लिया था जिसका सोशल मीडिया में वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस घटना से चिकित्सक व स्वास्थ्य कर्मी डरे, सहमे हैं।

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button