Singrauli News: डगा के ढाबा में अधेड़ की बेरहमी से निर्मम हत्या

Singrauli News: 26 जुलाई। बरगवां थाना क्षेत्र के कनई-गड़ेरिया बाईपास मार्ग के तिराहे पर डगा एनएच-39 सड़क मार्ग के किनारे संचालित रमेश बैस के ढाबे में बीती रात सोते समय एक अधेड़ की अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से एक नहीं दर्जन भर शरीर के हिस्सों में प्रहार करते हुए मौत की नींद सुलाकर फरार हो गये। हालांकि जिस वक्त यह घटना हो रही थी होटल संचालक रमेश बैस आवाज सुनकर शोर शराबा करने लगा जहां आरोपी भाग खड़े हुए। पुलिस संदेहियों की धर पकड़ कर पूछताछ करने में लगी हुई है।

Singrauli News:

घटना के संबंध में बरगवां पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक एनएच-39 निर्माणाधीन फोरलेन के कनई-गड़ेरिया मार्ग तिराहे पर रमेश बैस ढाबा चला रहा था। उसके ढाबे में इसी गांव के सन्यासी उर्फ मथुरा प्रसाद बैस पिता रामबरन बैस उम्र 40 वर्ष बतौर मजदूर के रूप में काम करता था। रविवार की रात ढाबे में ही संचालक रमेश बैस एवं मथुरा प्रसाद करीब 5 मीटर दूरी पर अलग-अलग चारपाई पर सो रहे थे। अचानक तीन अज्ञात हमलावर आये और किसी धारदार हथियार से मथुरा प्रसाद पर एक नहीं दर्जनभर वार कर दिये।

Singrauli News: डगा के ढाबा में अधेड़ की बेरहमी से निर्मम हत्या
Photo By Google

Singrauli News:

इस दौरान बगल में सो रहे रमेश ने चीख-पुकार की आवाज सुनी और वह शोर-शराबा करने लगा तब तक में आरोपी भाग खड़े हुए। पुलिस के अनुसार अज्ञात आरोपियों ने मथुरा की हत्या निर्मम एवं क्रूरता निर्दयी पूर्वक किया है। घटना की खबर मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच शव को अपने कब्जे में लेते हुए अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध मामला दर्ज कर कुछ संदेहियों को हिरासत में लेते हुए पूछताछ की जा रही है।

Singrauli News: डगा के ढाबा में अधेड़ की बेरहमी से निर्मम हत्या
Photo By Google

Singrauli News:

धारदार हथियार से 15 बार वार
पुलिस के अनुसार आरोपियों ने मथुरा की विभत्स तरीके से हत्या किया है। मृतक के पेट से उपर ऐसा शरीर का कोई हिस्सा नहीं बचा है जहां पर किसी बजनी धारदार हथियार से वार न किये हों।

 इसे भी पढ़े-Singrauli News: विंध्य मे दरकने लगा भाजपा का कुनबा तो कांग्रेस मे सुलग रही है प्रतिशोध की आग….

हमलावरों ने संभवत: पहले से ही रैकी कर रखा था और बीती रात चारपाई पर सोते समय मथुरा की निर्मम तरीके से हत्या कर दिये। पुलिस अज्ञात हमलावरों की सरगर्मी के साथ तलाश कर रही है।

Article By Sunil

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button