Singrauli News: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा, जहर से नहीं गला दबाने से ललिता की हुई थी मौत

Singrauli News: 11 जून। सरई थाना क्षेत्र के बरका चौकी अंतर्गत 18 मई को बाघाडीह निवासी एक महिला की संदिग्ध मौत का पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ है। महिला के ससुर ने जहर खाकर आत्महत्या करने का थाने में सूचना दिया था। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाने से मौत होने के कारण का उल्लेख कर सनसनी मच गयी। पुलिस ने मृतका के पति, सास व ससुर पर हत्या का मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया है।

Singrauli News:

घटना के संबंध में बरका चौकी प्रभारी सरनाम सिंह ने बताया कि 18 मई को ग्राम बाघाडीह निवासी मृतका ललिता बियार पति राजेश बियार के ससुर रामभजन पिता गुलाब प्रसाद बियार उम्र 46 वर्ष ने शिकायत दर्ज करायी थी की बहू जहर खाकर आत्महत्या कर ली है।

Singrauli News:

घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के उपरांत विवेचना में जुटी थी। इसी दौरान पोस्टमार्टम मेडिकल रिपोर्ट में सामने आया की ललिता की मौत गला दबाने से हुई है। जिस पर बरका चौकी पुलिस ने मृतका के पति, सास व ससुर से कड़ाई से पूछताछ की जहां आरोपियों ने जुर्म करना कबूल कर लिया।

इसे भी पढ़े-रीवा की राजकुमारी Mohina Kumari Singh ने दिखाया अपने बेटे की पहली यात्रा की क्यूट झलक ,एक्ट्रेस ने बेटे के नाम का भी किया खुलासा

जिस पर पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध भादवि की धारा 302, 201, 304 बी, 34, दहेज अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।

इसे भी पढ़े-Singrauli News: जिला पंचायत सदस्य के 124 अभ्यर्थी चुनावी मैदान में 8 अभ्यर्थियों ने लिया नाम वापस

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button