Singrauli News: कलेक्टर की पहल पर 3000 मैट्रिक टन यूरिया की आई नई खेप

Singrauli News Today: 19 सितम्बर। जिले में इन दिनों खाद की समस्याओं को लेकर किसानों की परेशानी को देखते हुए कलेक्टर राजीव रंजन मीना ने पहल करते हुए किसानों को खाद की समस्या न हो इससे पहले ही 3000 मैट्रिक टन यूरिया की नई खेप बरगवां रेलवे स्टेशन पर लग गयी है। जहां रैक से खाद को उतारकर वाहनों के माध्यम से समितियों में भिजवाया जा रहा है।

Photo By Google

Singrauli News: दरअसल इन दिनों जिला मुख्यालय स्थित सहकारी विपणन के गोदाम में किसानों की खाद के लिए भीड़ देखी जा रही थी। जिसको लेकर कलेक्टर राजीव रंजन मीना ने किसानों को खाद के लिए समस्या न हो इसके लिए पहल करते हुए रेलवे तथा खाद विपणन विभाग के अधिकारियों से लगातार बात करते हुए जिले के लिए 3000 मैट्रिक टन यूरिया खाद की नई खेप कल शनिवार को जिले के बरगवां रेलवे स्टेशन पर पहुंच गयी है।

Photo By Google

Singrauli News: जहां से विपणन विभाग के अधिकारियों की उपस्थिति में खाद को ट्रेन से उतारकर ट्रकों के माध्यम से ग्रामीण सहित शहरी क्षेत्र के सभी सहकारी समितियों में भिजवाया जा रहा है। साथ ही कलेक्टर राजीव रंजन मीना ने किसानों से अपील की है कि जिले के सभी समितियों में अब यूरिया की खाद उपलब्ध है लोग अपने-अपने क्षेत्र की समितियों में पहुंचकर आवश्यकता अनुसार खाद प्राप्त कर सकते हैं।

Photo By Google

 इसे भी पढ़े-Singrauli News: एल्युमीनियम चोरी कराने का मास्टर माइंड निकला पुलिस, तलाश में जुटी पुलिस

Article By Sunil

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button