Singrauli News: चाकू से हमला कर अधेड़ की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार

Singrauli News: 11 जून। चितरंगी थाना क्षेत्र के ग्राम बूढ़ाडोल निवासी कैरा सिंह गोंड़ की चाकू से मारकर हत्या करने वाले आरोपी पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।

Singrauli News:
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक कैरा सिंह गोंड़ निवासी ग्राम बुढ़ाडोल 7 जून को नौगई बाजार करने गया था। सुर्ती लेने के लिए ज्ञानपति सिंह के दुकान पर गया जहां दुकानदार ज्ञानपति के न होने के कारण दुकान के पीछे रखी खटिया पर बैठकर दुकानदार का इंतजार कर रहा था कि वहां पर आरोपी फूल सिंह आया और मृतक कैरा सिंह गोंड़ पिता रघुबीर सिंह गोंड़ उम्र 55 वर्ष निवासी बूढ़ाडोल को खटिया पर से उठने के लिए बोला तो मृतक ने खटिया से उठने से मना कर दिया।

Singrauli News:

इसी बात पर आरोपी फूल सिंह गोंड़ पिता राम प्रताप सिंह गोंड़ उम्र 25 वर्ष निवासी कुड़ैनिया थाना चितरंगी ने लाठी से कैरा सिंह की पिटाई करने लगा। शोर शराबा करने पर मृतक के लड़के व अन्य ने आकर आरोपी से लाठी छुड़ा ली तो चाकू से मृतक कैरा सिंह गोंड़ के चेहरे पर वार कर निर्मम हत्या कर भाग गया।

Singrauli News:

हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक वीरेन्द्र सिंह एवं एएसपी अनिल सोनकर को अवगत कराकर दिशा-निर्देश प्राप्त कर एसडीओपी हिमाली पाठक के मार्गदर्शन में हत्या के आरोपी की पतासाजी की गयी।

इसे भी पढ़े-रोज रात को मेरे घर आते थे और…रोते हुए शिल्‍पा शेट्टी ने अक्षय कुमार पर लगाए थे ये गंभीर आरोप

पतासाजी के दौरान आरोपी फूल सिंह गोंड़ को गिरफ्तार कर न्यायालय देवसर पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया। उक्त कार्रवाई निरीक्षक डीएन राज, उनि विनय शुक्ला, सउनि विशेषर साकेत, आर.महफूज खान, नीरज यादव, सौरभ सिंह, ओम प्रकाश शर्मा, सतीश वास्कले की सराहनीय भूमिका रही।

इसे भी पढ़े-Sidhi News: ये हैं सीधी के दशरथ मांझी, पत्नी की परेशानी देखी नहीं गयी, खोदा 40 फीट गहरा कुआं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button