Singrauli News: खुटार चौकी के प्रधान आरक्षक व आरक्षक निलंबित

Singrauli News Today: 16 सितम्बर। कोतवाली थाना क्षेत्र के खुटार चौकी में पदस्थ प्रधान आरक्षक एवं आरक्षक के पैसे लेनदेन का मामला सामने आने पर जांच के बाद पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र कुमार सिंह ने तत्काल प्रभाव से दोनों कर्मचारियों को निलंबित करते हुए पुलिस लाइन में अटैच किया है।

Photo By Google

Singrauli News: जानकारी के मुताबिक पूरा मामला मोबाइल चोरी के फर्जी केस में न फंसाने के लिए एक युवक से पैसे की मांग की जा रही थी जिसमें पुलिस अधीक्षक कार्यालय के साइबर सेल में चौकी क्षेत्र के विष्णु शाह नामक व्यक्ति ने अपनी मोबाइल चोरी होने की सूचना दी थी जिसकी खबर खुटार चौकी में पदस्थ प्रधान आरक्षक विजय पटेल एवं आरक्षक अशोक यादव को मिली थी जहां दोनों पुलिस कर्मचारियों ने पास के ही गांव के एक व्यक्ति को मोबाइल चोरी के झूठे केस में फसाने और मामला दर्ज न करने के एवज में युवक से पैसे मांग रहे थे।

Photo By Google

Singrauli News: जिसकी जानकारी पुलिस अधीक्षक वीरेन्द्र कुमार सिंह को लगी। जिस पर एसपी ने नगर निरीक्षक देवेश पाठक को जांच की जिम्मेदारी सौंपी थी। जहां जांच के दौरान कर्मचारियों द्वारा पैसे की मांग किये जाने की बात सही पायी गयी। जिस पर एसपी वीरेन्द्र कुमार सिंह ने तत्काल प्रभाव से दोनों कर्मचारियों निलंबित करते हुए पुलिस लाइन पचौर में अटैच किया है।

Photo By Google

 इसे भी पढ़े-Singrauli News: जिला चिकित्सालय के नर्सिंग आफिसर को शो काज नोटिस

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button