Singrauli News: बिहार से गांजा की खेप लाकर चितरंगी में खपाने जा रहा युवक मोरवा रेलवे स्टेशन के समीप से धराया

Singrauli News Today: 20 सितम्बर। मोरवा पुलिस ने बिहार से गांजे की खेप लेकर चितरंगी क्षेत्र में बेचने की तैयारी में जुटे गांजा तस्करी के आरोपी को मोरवा रेलवे स्टेशन से धर दबोचते हुए उसके कब्जे से 7 किलोग्राम गांजा जप्त कर एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई किया है। उक्त कार्रवाई एसपी बीरेंद्र सिंह के निर्देशन, एएसपी शिवकुमार वर्मा के मार्गदर्शन एवं एसडीओपी राजीव पाठक की सतत् निगरानी में थाना प्रभारी मोरवा मनीष त्रिपाठी ने किया है।

Photo By Google

Singrauli News: पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार थाना प्रभारी मोरवा को सूचना मिली कि एक व्यक्ति शक्तिपुंज एक्सप्रेस से गांजा लेकर आया है और चितरंगी लेकर जाएगा तत्काल एक टीम एसआई विनय शुक्ला, एएसआई सतीश दीक्षित, संतोष सिंह, अरविंद चतुर्वेदी, प्रधान आरक्षक संजय परिहार, अर्जुन सिंह, पतरंग सिंह, प्रवीण सिंह, आरक्षक सुबोध तोमर, विक्रम सिंह, सुरेश परस्ते के साथ रवाना कर अलग-अलग रास्तों में बैठ गए।

Photo By Google

Singrauli News: जैसे ही एक व्यक्ति बड़ा झोला लिए चितरंगी रोड में शिव मंदिर के पास से आता दिखा जिसे चारों तरफ से घेराबंदी कर पकड़ा गया, उसने अपने थैले में 7 किलोग्राम गांजा रखा हुआ था। आरोपी का नाम प्रभु यादव पिता शिवधारी यादव उम्र 38 वर्ष निवासी धवई थाना चितरंगी है।

Photo By Google

इसे भी पढ़े-Singrauli News: ओबी कंपनी वीपीआर के अधिकारियों की दिखी गुण्डागर्दी

Singrauli News: पूछताछ में उसने बताया कि वह बिहार से लाकर गांजा चितरंगी ले जाकर बेचने वाला था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 8/20 बी एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर जांच की जा रही है। पुलिस के अनुसार आरोपी पूर्व में भी गांजा तस्करी में पकड़ा चुका है। 7 किलो गांजे की वर्तमान कीमत एक लाख से ऊपर आंकी जा रही है।

Article By Sunil

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button