singrauli news कोतवाली निरीक्षक कोरोना संक्रमित,मचा हड़कम्प,

सिंगरौली 25 सितम्बर। कोतवाली टीआई के कोरोना पॉजीटिव मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया है। हालांकि वे स्वयं होम क्वारेंटाइन हो गये हैं और उनका स्वास्थ्य भी बेहतर है। फिलहाल गुरूवार को दोपहर पूरे कोतवाली परिसर को सेनेटाइज कराया गया है। वहीं बुधवार की रात आयोजित आईजी एवं एएसपी के विदाई समारोह में टीआई मंच का संचालन किये थे। जिसको लेकर अब माइक पकडऩे वाले पुलिस महकमे में भी हड़कम्प की स्थिति है।

जानकारी के मुताबिक गुरूवार की सुबह अस्वस्थ्य होने के कारण कोतवाली निरीक्षक ने खुद जिला चिकित्सालय पहुंच कोरोना की जांच कराये। जांच के बाद पॉजीटिव रिपोर्ट आने पर पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया है। फिलहाल निरीक्षक होम आइसोलेशन में हैं। तो वहंी गुरूवार की दोपहर नपानि के द्वारा कोतवाली परिसर को सेनेटाइज कराया गया। फिलहाल कोतवाली के निरीक्षक कोरोना संक्रमित होने के बाद उनके संपर्क में आये पुलिस सेवक भी अपनी जांच पड़ताल कर सावधानियां, सतर्कता बरत रहे हैं।

यह भी पढ़े SINGRAULI : गाड़ी का सीसा तोड़कर 5 लाख रुपये चोरी

आईजी के विदाई समारोह में हुए थे शामिल

एनटीपीसी विन्ध्याचल के सूर्या भवन विन्ध्यनगर में बुधवार की रात रीवा रेंज के स्थानांतरित आईजी चंचल शेखर व जिले से स्थानांतरित अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रदीप शेण्डे का विदाई समारोह आयोजित हुआ। इस समारोह में कलेक्टर, एसपी भी शिरकत किये थे। सूत्र बताते हैं कि कोतवाली निरीक्षक ने मंच का संचालन भी किये थे और उद्बोधन सीएसपी, एसपी, स्थानांतरित एएसपी व नवपदस्थ एएसपी, स्थानांतरित आईजी ने भी अपने विचार व्यक्त किये थे। अब टीआई के संपर्क में आये पुलिस महकमा भी सकते में है।

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button