सिंगरौली में महिलाओं को तालिबानी सजा, हालत गंभीर SINGRAULI NEWS

सिंगरौली 12 दिसम्बर। बगदरा पुलिस चौकी क्षेत्र के खम्हरिया गांव में बीती मध्य रात्रि एक अधेड़ महिला सहित दो लोगों को करीब आधा दर्जन ग्रामीणों ने तालीबान की तरह पीट-पीटकर अधमरा कर दिये हैं। गंभीर रूप से घायल महिला का ईलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र चितरंगी में चल रहा है। तो वहीं एक अधेड़ युवक का कहां ईलाज चल रहा है इसकी कोई खोज खबर नहीं है।

दरअसल ग्राम खम्हरिया निवासी पीडि़त महिला रंजना देवी पति महेन्द्र सिंह गोंड़ का आरोप है कि बीती रात जेठ ललन सिंह समेत पंचायत के सरपंच हीरा कोल ने घर में ही मुर्गा व शराब पार्टी किये। आधी रात के करीब करीब 11 बजे हमारे घर में घुसे और अनर्गल बेतुका आरोप लगाते हुए मुझे पहले रस्सी से हाथ पैर बांधकर सब्बल व लाठी डण्डे से पीटने लगे। साथ ही महेन्द्र प्रताप गुर्जर को भी मारपीट किये हैं। मारपीट के दौरान कोई भी व्यक्ति बचाव करने नहीं आये। करीब दो घण्टे समय तक लाठी-डण्डे व लोहे के राड से पीटते रहे। जब हम सबकी हालत नाजुक हो गयी तब वे छोड़कर भाग गये।

इधर गंभीर रूप से घायल महिला की बेटी ने इस उक्त घटना की जानकारी अपने ननिहाल छत्तीसगढ़ प्रांत वालों को दी। साथ ही आज सुबह बगदरा चौकी पुलिस के यहां इतला दी। बताया जा रहा है कि पुलिस ने महिला को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र चितरंगी में भर्ती कराते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। तो वहीं मारपीट में घायल दूसरा व्यक्ति कहां भर्ती है इसका पता नहीं चल पाया है। साथ ही मारपीट का वजह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। पुलिस के विवेचना के बाद ही उक्त घटना के बारे में विस्तार से खुलासा हो पायेगा।

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button