सिंगरौली में कोरोना बिस्फोट, 13 संक्रमित मिले एक साथ

सिंगरौली 21 जुलाई। जिले में एक बार कोरोना वायरस ने सबको दहशत में डाल दिया है। मंगलवार को जबलपुर से प्राप्त सेम्पल रिपोर्ट में कोरोना के एक साथ 13 लोग संक्रमित पाये गये हैं। जिले में अब तक कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 69 पहुंच गयी है। वहीं इसकी पुष्टि कलेक्टर राजीव रंजन मीना ने की है।
 
जानकारी के मुताबिक कोरोना वायरस धीरे-धीरे पैर पसार रहा था कि मंगलवार की देर शाम जबलपुर से आये सेम्पल रिपोर्ट में कोरोना के एक साथ 13 संक्रमित मरीजों की संख्या मिलने जिले में हड़कम्प मच गया है। सूत्रों के अनुसार जिले में अब तक यह आंकड़ा सबसे ज्यादा है। कोरोना के आधा दर्जन संक्रमित चितरंगी ब्लॉक के ठटरा, रमडिहा पंचायत में अपै्रल महीने में मिले थे। लेकिन मंगलवार को करीब तीन सैकड़ा से अधिक सेम्पलों की रिपोर्ट आयी। जिसमें 13 कोरोना संक्रमित मरीज पाये गये हैं। जिसमें सबसे ज्यादा बैढऩ ब्लॉक के 11 कोरोना संक्रमित पाये गये हैं
इनका कहना है
एक साथ तीन सैकड़ा से अधिक सेम्पल जबलपुर लैब में भेजे गये थे। जहां मंगलवार की देर शाम सेम्पल की रिपोर्ट मिले हैं। जिसमें 13 कोरोना संक्रमित पाये गये हैें। प्रशासन सभी जगह सक्रिय होकर कंटनमेंट एरिया घोषित करते हुए ऐसे लोगों को आइसोलेट कर अस्पतालों में भर्ती कराने की कार्रवाई शुरू कर दी गयी है।
राजीव रंजन मीना
कलेक्टर, सिंगरौली  

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button