Singruali News: छोटे भाई ने बड़े भाई को उतारा मौत के घाट

Singruali News: 24 जुलाई। मोरवा थाना क्षेत्र के अजगुढ़ गांव निवासी दो सगे भाईयों के बीच 17 जुलाई को मामूली बात को लेकर कहा-सुनी होने के दौरान बात इतनी बढ़ गयी की छोटे भाई ने लाठी उठाते हुए बड़े भाई के सिर पर जोरदार प्रहार कर दिया। जिससे बड़ा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में परिजनों घायल को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय सह ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, लेकिन स्थिति गंभीर होने से चिकित्सकों ने युवक को रीवा अस्पताल के लिए रेफर कर दिया था। जहां युवक के अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गयी।

रीवा अस्पताल के लिए रेफर कर दिया
Photo By Google

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अजगुढ़ गांव निवासी जियालाल अगरिया उम्र 30 वर्ष व बाबूलाल अगरिया उम्र 26 वर्ष दोनों के पिता रामखेलावन अगरिया के बीच 17 जुलाई को चरने गयी बकरी के घर वापस न आने को लेकर मामूली कहा-सुनी होने लगी। कहा-सुनी के दौरान बात इतनी बढ़ गयी की छोटे भाई बाबूलाल ने बड़े भाई जियालाल पर डण्डे से सिर पर जोरदार प्रहार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

Singruali News: छोटे भाई ने बड़े भाई को उतारा मौत के घाट
Photo By Google

 इसे भी पढ़े-Singruali News: झाड़ी में नवजात शिशु के मिलने से सनसनी, अस्पताल में कराया गया भर्ती

आनन-फानन में परिजनों ने घायल को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय सह ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने रीवा के लिए रेफर कर दिया। जिस पर घायल के परिजन जियालाल को घर ले पहुंचे जहां 22 जुलाई को जियालाल की घर में ही मौत हो गयी।

Singruali News: छोटे भाई ने बड़े भाई को उतारा मौत के घाट
Photo By Google

घटना की सूचना पर पुलिस ने आरोपी बाबूलाल के खिलाफ भादवि की धारा 302 के तहत मामला पंजीबद्ध करते हुए घटना की विवेचना में जुट गयी है।

Article By Sunil

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button