बरगमा में हुई गांजा कारोबारी पर बडी कार्यवाही SINGRAULI NEWS

सिंगरौली 21 दिसम्बर। प्रदेश सरकार के मंशा अनुसार नशे के सौदागरों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई के निर्देश के बाद सिंगरौली पुलिस अधीक्षक बीरेंद्र कुमार सिंह के निर्देश एवं एसडीओपी राजीव पाठक के मार्गदर्शन में बरगवां निरीक्षक नागेंद्र प्रताप सिंह ने नशे के सौदागरों के विरुद्ध कार्यवाही करते हुए 2 तस्करों को धर दबोचा। जिसके बाद से ही क्षेत्र के अवैध कारोबारियों में हड़कंप मच गया है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार शाम मुखबिर की सूचना के आधार पर निरीक्षक नागेंद्र प्रताप सिंह द्वारा गठित बरगवां पुलिस की एक टीम ने रेलवे गेट के समीप टीम ने दबिश देकर सीमापार से लाई गई गांजे की खेप को तस्कर के साथ धर दबोचा, जिसे क्षेत्र के ग्रामीण अंचलों में बेचा जाना था। पुलिस ने उनके पास से 10000 कीमत का 1 किलो 250 ग्राम गांजा जप्त किया है। पुलिस ने आरोपी मुकेश विश्वकर्मा पिता राधिका विश्वकर्मा उम्र 25 वर्ष निवासी होटल ओम पैलेस के पास थाना बरगवां को धारा 8/20 बी एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया।

वहीं एक अन्य प्रकरण में रविवार सुबह हिंडालको 3 नंबर गेट के पास अपाचे मोटरसाइकिल में गांजे की खेप के साथ आरोपी अरुण पाण्डेय उर्फ बाबू पिता राधेश्याम पांडेय उम्र 32 वर्ष निवासी ग्राम गड़ई थाना सरई को घेराबंदी कर धर दबोचा। पुलिस ने इसके पास से 63000 रुपए कीमत का 5 किलो गांजा बरामद किया। साथ ही पुलिस ने अपराध में प्रयोग में लाई गई 1 लाख कीमत की मोटरसाइकिल को भी जप्त कर लिया।

पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध धारा 8/20 बी एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर पुलिस अभिरक्षा में दोनों को न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। 24 घंटे में बरगवां पुलिस की 2 बड़ी कार्यवाही उसे क्षेत्र के अवैध कारोबारियों में हड़कंप सा मच गया है। उक्त कारवाही में एसआई एचएस सोनकर, एएसआई सुरेंद्र यादव, प्रधान आरक्षक पुष्पराज सिंह, विजय पटेल, जितेंद्र उइके, उमेश अग्निहोत्री, आरक्षक विवेक सिंह बघेल, गणेश रावत, अरविंद रावत, अशोक यादवए अनूप सिंह, दयाशंकर शर्मा, सुरेंद्र भुजवा, नरेंद्र यादव की सराहनीय भूमिका रही

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button