पांच लाख रू.दो वर्ना गोली से उड़ा दूंगा ! एनसीएल कर्मी को मिला धमकी भरा पत्र

सिंगरौली 16 सितम्बर। जयंत चौकी के समीपस्थ एनसीएल आवासीय परिसर के एक एनसीएल कर्मी के गेट के सामने धमकी भरे पत्र मिला था। जिसमें लिखा था कि 5 लाख रूपये पहुंचा दो वर्ना 15 सितम्बर को गोली से भून दूंगा। अज्ञात पत्र के मिलने के बाद एनसीएल कर्मी दहशत में आकर जयंत पुलिस को सूचना दी। जहां आज पूरे दिन एनसीएल कर्मी के आस-पास पुलिस पहरा दे रही है। हालांकि पुलिस इसे गंभीरता ले रही है लेकिन इसे शरारती तत्वों के शामिल होने पर पुलिस की शक की सुई घूम रही है।

सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार एनसीएल परियोजना जयंत के आवासीय परिसर बी क्वार्टर नंबर 164 के अमित पराते के आंगन में पिछले दिनो की सुबह एक हाथ से लिखा हुआ खत पड़ा था। खत में उल्लेख था कि अपने परिवार और अपनी जिंदगी चाहते हो और जिंदा रहना है तो इस खत के बारे में पुलिस से परहेज करना नही तो अंजाम बुरा होगा। चिठ्ठी में 15 सितंंबर की शाम 7 बजे के अंदर पांच लाख रुपये आवास के पीछे दरवाजे के समीप काले थैले में रख देना। जब मेरा आदमी जायेगा और उसे उठा लायेगा। चिठ्ठी में यह भी हिदायत दी गई है कि ज्यादा दिमाग मत लगाना नही तो परिणाम भुगतने के लिये तैयार रहना।

यह भी पढ़े सिंधिया को काले झंडे दिखाने वाले NSUI के प्रदेश महासचिव जिला बदर

इस तरह की चिठ्टी मिलने के बाद एनसीएल कर्मी दहशत में आकर जयंत चौकी पहुंच पत्र को दिखाते हुये पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया। जयंत पुलिस भी हरकत में आयी । पत्र के बारे में खोजबीन शुरू कर दी है। हालाकि पुलिस इसे शरारती तत्वो के शामिल होने के साथ-साथ सभी बिन्दुओं पर पड़ताल शुरू कर दी है। अखिरकार पत्र लिखने वाला वास्तव में शरारती तत्व है या हकीकत। पुलिस इसे गंभीरता से लेकर ऐसे तत्वों को बेनकाब करने के लिये प्रयास शुरू कर दी है

यह भी पढ़े कुत्तो की लड़ाई में हुआ था विंध्य के इस फ़िल्मी एक्टर का तलाक, विदेशी पत्नी ने दायर की अपील

पुलिस का पहरा तेज
हाथ से लिखे खत एनसीएल कर्मी के आंगन में मिलने के बाद पुलिस भी हकरत में आ गयी है। एक ओर जहां एनसीएल कर्मी का परिवार खौफ जदा है तो वहीं पुलिस भी अपनी खुफि या तंत्र को सक्रिय करते हुये एनसीएल कर्मी के आवास के समीप पुलिस बल तैनात कर दिये गये है। आज 15 सितंबर की शाम आखिरी समय तय किया था। इस लिहाज से पुलिस 14 सितंबर से ही एनसीएल कर्मी के आवास पर सुरक्षा बढ़ा दिया है।

यह भी पढ़े सिकंदर के आवास में पुलिश ने तलाशे सबूत, देखिये तलासी की तस्वीर

इनका कहना है
एनसीएल कर्मी के परिसर में एक धमकी भरा पत्र मिला है,पत्र के आधार पर पुलिस तहकीकात में जुटी हुयी है। इस पत्र की क्या सच्चाई है इसको लेकर एनसीएल कर्मी के घर के आसपास पुलिस तैनात की गई है।
महेन्द्र सिंह पटेल
चौकी प्रभारी जयंत

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button