क्या चक्कर ने ली NCL के अधिकारी की जान ?

सिंगरौली 7 सितंबर। शक्तिनगर थाना क्षेत्र के एनसीएल खडिय़ा परियोजना आवासीय परिसर के सी श्रेणी कॉलोनी के पास नाली में एनसीएल अफसर का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सुबह टहलते हुए रहवासियों की नजर जब शव पर पड़ी तो स्थानीय थाने में सूचना दी गई। उक्त एनसीएल अधिकारी जयंत परियोजना के सहायक प्रबंधक कार्मिक के रुप में पदस्थ थे और उनका निवास खडिय़ा आवासीय कॉलोनी परिसर में है।

जानकारी के बाद मौके पर पहुंचे सोनभद्र जिले के शक्तिनगर प्रभारी निरीक्षक मिथलेश मिश्रा ने पुलिस टीम के साथ शव को नाली से बाहर निकलवाया और मृतक के जेब से बरामद मोबाइल से परिजनों को सूचना दी गई। घटनास्थल पर पहुंचे मृतक के परिजनों ने शव का शिनाख्त राधा मोहन प्रसाद निवासी सी.18 एनसीएल खडिय़ा परियोजना के रूप में किया। राधा मोहन एनसीएल जयंत में सहायक प्रबंधक कार्मिक के रूप में पदस्थ थे और खडिय़ा आवासीय परिसर में रहते थे। मृत अफसर के पुत्र लोकेश कुमार प्रसाद ने पुलिस को तहरीर दिया कि उसके पिता राधा मोहन प्रसाद, शनिवार की शाम को घर से टहलने के लिए निकले थे और रात्रि में घर नहीं लौटे। सुबह फोन करने पर जानकारी मिली की पिताजी का शव सी-22 क्वार्टर के सामने नाली में मिला है।

READ MORE दरोगा निकला बेवफा, शादीशुदा महिला कांस्टेबल ने की आत्महत्या

वहीं मृतक एक और परिजन ने बताया कि मृतक को चक्कर आने की बीमारी के मरीज थे। इस वजह से समझा जा रहा है कि चक्कर आने से वह नाली में गिर गए होंगे। पुलिस ने पंचनामा की कार्रवाई करके शव को पोस्टमार्टम के लिए दुद्धी भिजवा दिया। प्रभारी निरीक्षक मिथिलेश मिश्रा ने बताया कि मौके की स्थिति व परिजनों के बयान से साफ हो गया है कि यह दुर्घटना है। इसके बावजूद पुलिस इससे जुड़े पहलुओं की बारीकी से जांच कर रही है। पंचनामा कार्रवाई के दौरान एनसीएल कार्मिक अधिकारी एके राय, श्रम यूनियन नेता अशोक धारी व प्रभाकर त्रिपाठी आदि मौजूद रहे।

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button