कलेक्टर राजीव रंजन मीना का फरमान गुंडे बदमाश बाध ले अपना सामान

सिंगरौली 9 जनवरी। भू व रेत माफिया एवं शासकीय भूमियो मे किये गये अतिक्रमण सहित रेत का अवैध उत्खनन एवं परिवहन करने वालो के विरूद्ध राजस्व एवं पुलिस संयुक्त रूप से अभियान चलाकर कार्रवाई करें। उक्त आशय के निर्देश कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित कानून एवं व्यवस्था की समीक्षा बैठक के दौरान कलेक्टर राजीव रंजन मीना एवं पुलिस अधीक्षक बीरेन्द्र सिंह ने पुलिस एवं राजस्व विभाग के अधिकारियो को दिया।

बैठक के प्रारंभ में कलेक्टर श्री मीना ने जिले मे अब तक भू माफिया, रेत माफिया सहित मिलावटखोरों के विरूद्ध की गई कार्यवाही की समीक्षा की तथा निर्देश दिये कि इनके विरूद्ध लगातार कठोर कार्रवाई करें। उन्होंने निर्देश दिया कि चिट फण्ड कम्पनियो के विरूद्ध भी कार्रवाई करे। आम जनो के द्वारा इन कम्पनियो मे जमा की गई राशि उन्हें वापस करायं। उन्होंने निर्देश दिया कि ऐसे गुण्डा बदमाश जो आम जनता में भय का महौल उत्पन्न कर रहे हैं उन्हे चिन्हित कर उनके जिला बदर की कार्रवाई के लिए प्रस्तावित करे।

कलेक्टर ने निर्देश दिया बालिकाओ के अपहरण की घटनाओ पर कड़ी कार्रवाई कर अपहृत बालिकाओ को बरामद करें। उन्होंने कहा कि जिले को भू व रेत माफिया मिलावटखोरों, गुण्डा, बदमाशो से पूर्ण रूप से मुक्त कराकर भय मुक्त जिला बनाना है। ऐसे व्यक्तियो को किसी भी तरह से जिले में पनाह नही दिया जाये। वहीं पुलिस अधीक्षक श्री सिंह ने जिले के प्रत्येक थाने मे प्रतिमाह रेत माफिया, भू माफिया उचित मूल्य की दुकानों से अवैध रूप से राशन की कालाबाजारी करने वालो के साथ-साथ मिलावटखोरों, गुण्डा बदमाशों के विरूद्ध कार्रवाई करने के लिए लक्ष्य निर्धारित किया। उन्होंने सभी थाना प्रभारियों को इनके विरूद्ध ताबड़तोड़ कार्रवाई करने के निर्देश दिये।

मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर हुई चर्चा

बैठक में कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने प्रदेश के मुख्यमंत्री का जिले में 16 जनवरी के आगमन को दखते हुये तैयारियों के संबंध मे व्यापक रूप से चर्चा करते हुये संबंधित अधिकारियों को समय सीमा के अंदर तैयारियां पूर्ण करने के लिए निर्देश दिये। बैठक में एएसपी अनिल सोनकर, संयुक्त कलेक्टर व्हीपी पाण्डेय, एसडीएम ऋषि पवार, विकास सिंह, नीलेश शर्मा, एसपी मिश्रा, डिप्टी कलेक्टर सम्पदा सर्राफ, तहसीलदार जीतेन्द्र बर्मा, जान्हवी शुक्ला, दिव्या सिंह, एसडीओपी सहित थाना प्रभारी बैढऩ, विन्ध्य नगर, नवानगर, मोरवा, बरगवा, माड़ा, देवसर, चितरंगी, गढ़वा सहित अन्य थानो के प्रभारी उपस्थित रहे।

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button