कक्षा 10 वीं के छात्र का तालाब में मिला तैरता हुआ शव, हत्या की आशंका

कक्षा 10 वीं Floating body of student found in pond,

सरई थाना क्षेेत्र की घटना,जांच में जुटी पुलिस
सिंगरौली 25 नवम्बर। सरई थाना के समीपस्थ कक्षा 10 वीं में अध्ययनरत एक छात्र का आज बुधवार की शाम 5 बजे सरई तालाब में तैरता हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गयी।

छात्र के परिजनों ने हत्या की आशंका जताया है। वहंीं टीआई संतोष तिवारी ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दिया है।
ज्ञात हो कि ग्राम कोनी निवासी आशीष जायसवाल पिता केशव प्रसाद जायसवाल उम्र 15 वर्ष 22 नवम्बर की दोपहर करीब 1.30 बजे शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय सरई से लापता हो गया था। काफी तलाश के बाद परिजनों ने सरई थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराया था।

कक्षा 10 वीं के छात्र का तालाब में मिला तैरता हुआ शव, हत्या की आशंका

जहां पुलिस व छात्र आशीष के परिजन तलाश में लगे थे कि आज बुधवार की शाम 5 बजे सरई तालाब में आशीष का तैरता हुआ शव मिलने के बाद पुलिस मौके से पहुंच शव को अपने कब्जे में लेते हुए जांच शुरू कर दी है।

वहीं मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों का आरोप है कि आशीष (कक्षा 10 वीं )की हत्या की गयी है। पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए मृतक के परिजनों को शांत कराया और निष्पक्ष जांच करने का भरोसा दिया है। तब कहीं आशीष के परिजनों ने शव लेने को तैयार हुए।

पुलिस मर्ग कायम कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है। टीआई संतोष तिवारी ने बताया कि 22 नवम्बर को दोपहर आशीष विद्यालय से गायब हो गया था और वह अपना बस्ता विद्यालय में ही छोड़ दिया था।

प्राचार्य इससे बेखबर रहे। शव मिलने के बाद जब जांच पड़ताल शुरू की गयी तो उसका बस्ता विद्यालय से ही बरामद हुआ है। टीआई का मानना है कि आशीष संभवत: विद्यालय में ही बस्ता छोड़कर लापता हो गया। उसकी मौत कैसे हुई मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा।

प्रेमी ने 10 हजार रुपये के लिए कर दी प्रेमिका की ह्त्या

प्राचार्य पर गंभीर आरोप
मृतक आशीष (कक्षा 10 वीं) के परिजनों ने शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय सरई के प्राचार्य पर सनसनीखेज गंभीर आरोप लगाया है और कहा है कि जब आशीष 22 नवम्बर की दोपहर से गायब हो गया और उसका बस्ता विद्यालय में ही था तो प्राचार्य बेखबर क्यों थे।

परिजनों ने इसी बात को लेकर शव लेने से इंकार करते हुए प्राचार्य की चुप्पी पर सवाल खड़े करते हुए पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कराये जाने की मांग पुलिस अधीक्षक सिंगरौली से की है।

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button