Satna News: रौद्र हुआ धारकुंडी का झरना, आश्रम में घुसा पानी

Satna News Today : सतना जिले के सीमाई क्षेत्र में हुई तेज बारिश के चलते नदी-नाले और झरने उफान पर आ गए, तेज बारसात का असर जिले वासियों की आस्था का केन्द्र धारकुंडी आश्रम में भी देखने को मिला।

आश्रम से सटा हुआ झरना बारिश के चलते रौेद्र हो गया। झरने का बहाव इतना तेज हो गया कि देखते ही देखते आश्रम का कुंड भर गया और गुफा के रास्ते पानी आश्रम के अंदर पहुंच गया।

अपने ही मामा से शादी करना चाहती थी Sara Ali Khan , सुनकर ठनक गया पापा सैफ का माथा !

हालांकि स्थानीय परिस्थितियों को देखते हुए निकासी के उचित प्रबंध होने से आश्रम को कोई क्षति नहीं पहुंची। स्थानीय लोगों ने बताया कि दो दिन से तेज बरसात तराई क्षेत्र में हो रही है। इसके कारण पहाड़ी क्षेत्र के नदी-नाले भर चुके हैं।

आश्रम के पास से बहने वाले झरने का पानी कुंड की ओर से निकल जाए इसके लिए गेट लगाया गया था, लेकिन अचानक पानी बढऩे से वह टूट गया और पानी आश्रम की ओर आ गया। पानी की भयावहता का परिचय देता हुआ का एक वीडियो गुरूवार को वायरल हुआ, जिससे हर कोई आश्चर्य चकित है कि यह सब कैसे हुआ।

सावन महीने में ही क्यों निकाली जाती है कांवड़ यात्रा और जानिए क्या है इसका महत्व

आश्रम के संत ने बनाया वीडियो
बीती रात तेज बारिश के बाद धारकुंडी आश्रम का एक अद्भुत नजारा सामने आया है। तेज बारिश के बाद धारकुंडी आश्रम स्थित झरना उफान पर आ गया, पानी का बहाव इतना ज्यादा था कि पूरे आश्रम में चारों तरफ पानी घुस गया।

इस मौके का वीडियो एक संत ने अपने मोबाइल पर कैद कर लिया। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  वायरल वीडियो बीती शाम का बताया जा रहा है, हालांकि आश्रम में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम है लिहाजा पानी के तेज बहाव के बावजूद किसी प्रकार की घटना होने की खबर नहीं है।

 

Satna News पर आप के लिए उपलब्ध हैं ख़बरें पूरे विंध्य की , साथ ही आपको मिलेंगी देश विदेश , मध्यप्रदेश और अन्य राज्यों की सुर्खियां , इसके आलावा  satna news पर आप आनंद ले सकतें है राजनीती, खेल, मनोरंजन, व्यापार, ऑटो – टेक , लाइफ स्टाइल और धर्म से जुड़े आर्टिकल्स का . Satna News को फेसबुक पर ज्वाइन करें हमारे पेज @Satnanews.net पर

संवाददाता नरेंद्र कुशवाहा

संवाददाता सतना न्यूज डॉट नेट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button