snn

Satna News : कुख्यात बदमाश इरशाद व उसकी गैंग के तीन साथी गिरफ्तार, जिले में की थी बड़ी लूट

सतना पुलिस ने एक ऐसे चोर गिरोह का पर्दाफास किया है जो लिप्ट देने के बहाने लोगो के साथ लूट की बारदात करते थे, पुलिस ने इस गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है।

इस गिरोह ने सतना और रीवा की दो बड़ी लूट की घटना को स्वीकार्य किया है। सभी आरोपी रीवा शहर के अमहिया के रहने वाले है। जो वाहन बुंक कर बैंक के आस पास नजर रखते थे, इनके निशाने पर बृद्ध या महिलाएं होती थी जो बैंक से नगदी निकाल कर घर जाने के लिए ऑटो या रिक्सा का इंतजार करते है।सतना

ये बदमाश बड़ी शालीनता से अपनी वाहन में उन्हें लिप्ट देने की पेशकश और फिर नगदी पार कर रफूचक्कर हो जाते। इस गैंग का सरगना इरशाद रीवा का कुख्यात अपराधी है। जिसके ऊपर 45 मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस दो बार उसका हाफ एनकाउंटर कर चुकी है। उसके घर पर बुलडोजर भी चलाया जा चुका है।

सतना एसपी धर्मवीर सिंह ने गुरुवार शाम बताया कि बिरसिंहपुर के कटरा टोला में रहने वाले रिटायर्ड हैंडपंप टेक्नीशियन रामकिशोर तिवारी को 28 अप्रैल को चार आरोपियों ने लूट लिया था। वारदात के लिए आरोपियों ने बिना नंबर की एक बोलेरो गाड़ी का इस्तेमाल किया था। रामकिशोर अपने घर से पोस्ट ऑफिस पांच लाख रुपए की नगद रकम जमा करने जा रहा था,सतना

तभी आरोपियों ने उसे लिफ्ट देने के बहाने रोका और गाड़ी में बैठा लिया। उस पर कट्टा तान कर रकम लूटने के बाद उसे बस स्टैंड के पास छोड़ कर फरार हो गए। जिसके बाद पुलिस की विशेष टीम ने इन बदमाशों की खोजबीन सुरू की और अब आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े पुलिस ने इनसे लूट में प्रयुक्त फोर विलर वाहन भी जब्त किया है।

संवाददाता नरेंद्र कुशवाहा

संवाददाता सतना न्यूज डॉट नेट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button