सतना पहुचेंगे CM शिवराज, वोटरों को साधने का होगा प्रयास

CM शिवराज सिंह चौहान गुरुवार को सतना पहुंचेंगे और यहां चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. पंचायत और नगर पालिका चुनाव के बाद किसी पार्टी के किसी शीर्ष नेता का सतना का यह पहला दौरा है। सतना से पहले CM को सिंगरौली भी जाना था, लेकिन उन्होंने सिंगरौली का अपना दौरा रद्द कर दिया है.

संशोधित कार्यक्रम के अनुसार CM अब गुरुवार को दोपहर तीन बजे भोपाल से सीधे सतना पहुंचेंगे. करीब 2 घंटे तक स्थानीय कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद वे खजुराहो के लिए रवाना होंगे. जहां से CM भोपाल रवाना होंगे।

विज्ञापन
विज्ञापन

सिंगरौली दौरा रद्द

पहले के कार्यक्रम के अनुसार उनका सिंगरौली होते हुए सतना पहुंचने वाला था लेकिन सिंगरौली का उनका दौरा रद्द कर दिया गया. अब वे भोपाल से सीधे सतना आएंगे।

CM सतना शहर के बिड़ला कॉलोनी में भाजपा उम्मीदवारों की ओर से आयोजित भाजपा की पहली चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. इस दौरान वह स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं से मिलेंगे और चुनावी रणनीति पर चर्चा करेंगे. शिवराज असंतुष्ट पार्टी नेताओं से भी बात करेंगे और चुनावी समीकरण बनाएंगे।

सतना पहुचेंगे CM शिवराज, वोटरों को साधने का होगा प्रयास
photo by google

ज्ञात हो कि 25 जून को जिले के तीन विकासखंडों में पहले चरण का पंचायत चुनाव हो रहा है और अब नगर निगम चुनाव बोर्ड का भी पूरी तरह से गठन कर दिया गया है. ऐसे में मुख्यमंत्री का सतना आना कई मायनों में अहम माना जा रहा है.

इसे भी पढ़े-Satna News: सेक्टर अधिकारी अपने क्षेत्र के शासकीय भवन में करेंगे रात्रि विश्राम

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button