Satna News: रोजगार मेला 12 जनवरी को, नहीं हो सकेंगे 100 से अधिक लाभार्थी

Satna News In Hindi : आगामी 12 जनवरी को रोजगार दिवस पर प्रदेश के सभी जिलों में लगने वाले रोजगार मेलों में अधिकतम 100 हितग्राहियों को ही आमंत्रित किया जाएगा। रोजगार मेला का मुख्य कार्यक्रम भोपाल के कुशाभाऊ ठाकरे हाल (मिंटो हाल) में मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान (Cm Shivraj Singh Chouhan) के मुख्य आतिथ्य में होगा। इस समारोह का इलेक्ट्रॉनिक और सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर सीधा प्रसारण भी किया जायेगा ।

11 जनवरी तक रहेंगे बादल, रैनकोट और रजाई दोनों की है जरुरत

मध्यप्रदेश सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम विभाग के निर्देशानुसार सतना जिले (Satna district) में भी 12 जनवरी 2022 को प्रातः 11 बजे से स्व-रोजगार/रोजगार दिवस सम्मेलन का जिला स्तरीय आयोजन बीटीआई ग्राउण्ड सतना (BTI Ground Satna) में किया जा रहा है।

Satna News : मेले में कोविड प्रोटोकॉल का पालन होगा अनिवार्य

एमएसएमई विभाग के सचिव और उद्योग आयुक्त श्री पी नरहरि ने सभी जिलों के कलेक्टर्स से कहा है कि कोविड के बढ़ते मामलों और राज्य तथा केंद्र सरकार की कोविड गाइडलाइन के दृष्टिगत सभी प्रोटोकाल का पालन किया जाए। उन्होंने कहा है कि यह अनिवार्य रूप से सुनिश्चित किया जाए कि रोजगार मेलो में किसी भी जिले में 100 से अधिक लाभार्थी नही बुलाए जाएं। उन्होंने बताया कि मुख्य समारोह के सीधे प्रसारण के दृष्टिगत भी कार्यक्रम में सुसंगत व्यवस्था की जाए। इस कार्यक्रम में नगरीय विकास एवं आवास विभाग की सभी रोजगार मूलक योजनाओं का लाभ नगरीय निकायों के लोगों को उपलब्ध कराने के लिये जिला कलेक्टर के मार्गदर्शन में निकाय की सक्रिय सहभागिता सुनिश्चित करेंगे।

अंबानी के घर में काम करना है तो IAS जैसी कठिन परीक्षा पास करनी होगी, मिलेगी एक लाख रुपए सैलरी

संवाददाता नरेंद्र कुशवाहा

संवाददाता सतना न्यूज डॉट नेट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button