सतना : Congress विधायक ने बिजली समस्याओं को लेकर दिया धरना

Satna News In Hindi: बिजली समस्याओं को लेकर सतना से Congress MLA सिद्धार्थ कुशवाहा ‘डब्बू ने शुक्रवार को बिजली विभाग के प्रेमनगर स्थित मुख्य कार्यलाय के सामने धरना दिया , Congress MLA के धरने पर बैठने के बाद वहां बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता जुटने लगे। विधायक समेत उनके समर्थकों ने कार्यलाय के मुख्य गेट को जाम कर दिया जिससे विभाग के भीतर वाहनों की आवाजाही अवरुद्ध हो गई

Congress MLA क्यों बैठे धरने पर?

बिजली की समस्या को लेकर धरने पर बैठे Congress MLA सिद्धार्थ कुशवाहा और उनके समर्थकों की वजह से वहां माहौल तनावपूर्ण होने लगा । पुलिस और प्रशासन के साथ विजली विभाग के अधिकारी आपसी सामंजस्य बिठाने की कोशिश करते नजर आये । विधायक दो अधिकारियों के निलंबन और जल्द से जल्द कैमा सहित दर्जनों गांव में जले ट्रांफार्मर बदलने की मांग कर रहे थे । विधायक का आरोप है कि सरकार और जिला प्रशासन किसानों और गरीब मजदूरों को परेशान कर रही । किसानों को बिजली नही मिल रही तो गरीब परिवारों को बढ़े हुए बिल पकड़ा दिए जा है और कनेक्शन काटे जा रहे ।

बिजली विभाग के एक अधिकारी ने विधायक के प्रदर्शन को लेकर कहा कि विधायक की मांग उनके समझ मे नही आ रही है । वे उन उपभोक्तओं के लिए घरना दे रहे है जिन्होंने कई महीनों से बकाया बिल जमा नहीं किया है , बिल जमा होने पर ही समस्या का निदान किया जा सकता है यही नियम है . हम कोई नियम विरुद्ध कार्य विधायक के कहने पर नहीं कर सकते .

यह भी पढ़ें : सिंधिया को हराने वाले केपी यादव ने खोल दी सिंधिया के दावों की पोल

संवाददाता नरेंद्र कुशवाहा

संवाददाता सतना न्यूज डॉट नेट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button