Satna News: विदाई के बाद दुल्हन पति को छोड़ आशिक के साथ फरार

Satna News In Hindi : पुलिस सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक सतना (Satna) में विदाई के बाद पति के साथ ससुराल जा रही एक दुल्हन रास्ते में पति को छोड़ अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई , जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अहीरगांव में  बारात आई थी , दूल्हे के साथ विवाह की तमाम रश्मो के बाद जब विदाई हुई तो दुल्हन ससुराल पहुँचने से पहले ही बीच रास्ते में अपने आशिक की मोटर साईकल में बैठ कर फुर्र हो गई , मामले की जानकारी परिवार के लोगों को लगी तो उन्होंने फरार दुल्हन की खोजबीन शुरू की और सिविल लाइन पुलिस Satna को सूचना दी। पुलिस ने आधी रात को दोनों को पकड़ लिया।

UP से Satna आई थी बारात

सूत्रों के मुताबिक बारात यूपी के बांदा से कुशवाहा परिवार के अहीरगांव आई थी. रात भर शादी की औपचारिकताएं पूरी करने के बाद मंगलवार को विदाई हुई। दूल्हा अपनी नवविवाहित पत्नी के साथ कार में सवार होकर बांदा के लिए निकला था। लेकिन रास्ते में एक बाइक सवार को देख दुल्हन ने गाड़ी रुकवा ली. पति को भी लगा कि बाइक पर खड़ा लड़का दुल्हन के परिवार का होगा। दुल्हन कार से उतरी और सीधे बाइक पर बैठ गई और पति को छोड़ अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई हालांकि पति ने दुल्हन का पीछा भी किया, लेकिन अपने आशिक के साथ फरार हुई दुल्हन उसके हाथ नहीं आई ।

दुल्हन को लेकर जा रहे युवक का नाम अशोक यादव है. अहीरगांव में ही उसके पिता का दूध डेयरी का कारोबार है। उसका युवती से अफेयर चल रहा था। लेकिन इसी बीच शादी हो गई। यूपी में अपने ससुराल पहुँचने से पहले ही दुल्हन इस अपने आशिक के साथ बीच रास्ते से भाग निकली । जिन्हें देर रात Satna पुलिस ने पकड़ लिया।

यह भी पढ़ें : भारत पहुंची पानी से चलने वाली कार, महंगे डीजल पेट्रोल से मिलेगी मुक्ति

संवाददाता नरेंद्र कुशवाहा

संवाददाता सतना न्यूज डॉट नेट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button