SATNA : 50 से अधिक सहारा के ग्राहक एस.पी. से मिले, ग्राहकों का पैसा नहीं लौटा रही कंपनी

Satna News In Hindi : सतना सहित पूरे प्रदेश में चिटफंड कंपनियों का बड़ा जाल फैला हुया था जो परत दर परत खुल रहा । सरकार के निर्देश पर चिटफंड कंपनियों (Chit fund companies) के खिलाफ निरंतर कार्यवाही की जा रही है , और उपभोक्ताओं के पैसा रिटर्न कराए जा रहे ।

MP Weather : ठंड ने फिर पकड़ा जोर , इन 10 जिलों में बारिश के आसार

सतना जिले (Satna district) में अब तक करीब 50 करोड़ से ज्यादा की रकम चिटफंड कंपिनयों से उपभोक्ताओं को वापस कराई जा चुकी है , यहाँ विस्वामित्र नामक चिटफंड कम्पनी के तीन कर्मचारी पहले ही हवालात में पहुच चुके हैं वही अब सहारा इंडिया (Sahara India Satna) के खिलाफ में कार्यवाही चल रही है , आज मंगलवार को तकरीबन आधा सैकड़ा से ज्यादा उपभोक्ताओं ने पुलिस अधीक्षक (SP Satna) कार्यलाय आकर शिकायत की है ।

 सहारा के अधिकारीयों को  Satna पुलिस अधीक्षक ने किया तलब

इन उपभोक्ताओं का लाखो रुपये कंपनी ने जमा कराया लेकिन समय पूरा होने के बाद भी राशी वापस नही मिल रही । पूर्व विधायक शंकरलाल तिवारी (Former MLA  Shankarlal Tiwari) की अगुआई में पीड़ितों ने पुलिस अधीक्षक से मुलाकात की और कंपनी से पैसा वापस दिलाने की मांग की । पुलिस अधीक्षक ने 50 पीडितो की शिकायत दर्ज की और कम्पनी के अधिकारियों को तलब किया है । पैसा वापस न होने पर कानूनी कार्यवाही (Legal action) का भी भरोसा दिलाया है ।

Javed Akhtar को MP के गृहमंत्री ने दे डाली यह हिदायत

संवाददाता नरेंद्र कुशवाहा

संवाददाता सतना न्यूज डॉट नेट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button