Satna News : यूँ चलती बस से निकलने लगा धुएं का गुब्बार , यात्रियों की बढ़ गई धड़कन

Satna News In Hindi : सतना के सोहावल इलाके में सड़क पर चल रही एक बस में अचानक आग लग गई और धुए का गुब्बार निकलने लगा। हालांकि चालक की सूझबूझ से कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। सूत्रों के अनुसार शुक्रवार की सुबह  कोटा ट्रेवल्स की एक बस में अचानक आग लग गई. बस यात्रियों से भरी हुई थी और बस सड़क पर दौड़ रही थी। इंजन से अचानक धुआं निकलने लगा तो यात्रियों के दिलों की धड़कन बढ़ गई

Satna बस स्टैंड से नागोद की ओर जा रही थी बस

बस स्टैंड से नागोद की ओर जा रही चलती बस से देखते ही देखते धुंए का गुब्बार निकलने लगा , बस ड्राइवर ने सूझ बूझ का परिचय देते हुए बस को सोहावल में इटौरा देवी मंदिर के पास सड़क के किनारे खड़ा कर यात्रियों को बस से उतार दिया. बस से उतरने के बाद यात्री भी खड़े होकर नजारा देखने लगे। घटना की सूचना सिविल लाइन पुलिस (Civil Line Police Station Satna) व फायर ब्रिगेड (Fire Brigade Satna) को दी गई।

बस में आग लगने की सूचना पा कर मौके पर पहुंची सिविल लाइन थाना पुलिस ने वहां यातायात व्यवस्था को बहाल कराया एवं फायर ब्रिगेड की मदत से जल्द ही बस में लगी आग को बुझा लिया गया , बस में आग लगने के कारणों का पता फिलहाल नहीं चल सका है, रहत की बात यह रही की इस घटना से किसी भी प्रकार का नुक्सान बस में सवार यात्रियों को नहीं हुआ है .

यह भी पढ़ें : Bjp कार्यसमिति की बैठक में बवाल, सतना में हार की जिम्मेदारी किसकी ?

संवाददाता नरेंद्र कुशवाहा

संवाददाता सतना न्यूज डॉट नेट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button