अजय सिंह के लिए भी नही खुला रेस्ट हाउस, जन्मदिन मनाने पहुचे थे कांग्रेसी

सतना । कांग्रेस नेता अजय सिंह राहुल सतना पहुंचे जहां सतना में कांग्रेसियों ने अजय सिंह का जन्मदिन मनाने के लिए सर्किट हाउस पहुंचे लेकिन जिले के रैगांव विधानसभा में उपचुनाव को लेकर लागू आदर्श आचार संहिता, के चलते कांग्रेस नेता अजय सिंह राहुल के लिए सर्किट हाउस नहीं खुला।

इतना ही नहीं सर्किट हाउस में एकत्रित हुए कांग्रेसियों की जानकारी मिलते ही तहसीलदार, सीएसपी और कोतवाली टीआई सर्किट हाउस पहुंचे और सर्किट हाउस के अधिकारी कर्मचारियों को जमकर फटकार लगाई, कहा जब तक आदर्श आचार संहिता लागू तब तक सर्किट हाउस के गेट बंद करने के आदेश दिये है।

दरअसल आज अजय सिंह राहुल सतना पहुचे थे और स्थानीय कांग्रेस कार्यकर्ता बड़ी संख्या में जन्मदिन मनाने सर्किट हाउस में एकत्रित हो गये। मगर जिला प्रशासन ने सर्किट हाउस परिषर में केक काटने की अनुमति नही दी। ऐसे में , अजय सिंह राहुल के जन्मदिन का केक काटने एकत्रित हुए कांग्रेसी नेता आनन फानन एक होटल के हाल को बुक करके केक काटा, इतना ही नही सर्किट हाउस में भीड़ देखर पुलिस प्रशासन पहुचा और कांग्रेसियों की गाड़ी को भी परिषर से हटा दिया। अजय सिंह राहुल ने होटल में ही जन्म दिन का केक काटकर लोगो के साथ बैठक की और भोपाल के लिए रवाना हो गए।

इस दौरान अजय सिंह ने जिले के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं की रैगांव मे होने वाले उपचुनाव को लेकर आपसी चर्चा की, और बीजेपी सरकार पर निशाना साधा और कहा कि मैं कांग्रेस का स्टार प्रचारक हूं, लेकिन जो जमीनी हकीकत है उसमें भाजपा बहुत घबराई हुई है, उसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि जनता की रोष की वजह से काग्रेंस का ग्राफ बढ़ा है।

संवाददाता नरेंद्र कुशवाहा

संवाददाता सतना न्यूज डॉट नेट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button