सतना नगर निगम मे समझौते के दौरान बढ़ा विवाद, अब इंजीनियर की पत्नी से मारपीट, थाने पहुंचा मामला

सतना नगर निगम मे विगत दिनो हुई इंजीनियरों के बीच हुई मारपीट का मामला अभी शांत नही हुआ था कि गुरुवार की शाम स्मार्ट सिटी कार्यालय में नागेंद्र सिंह इंजीनियर की हरकत एक बार फिर सामने आई है, जहां उन्होंने समझौते के लिए बुलाए गए इंजीनियर राजेश गुप्ता की पत्नी से मारपीट कर दी समझौते के दौरान हुए दोबारा मारपीट की घटना ने यह पूरा मामला थाने पहुंचा दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार नगर निगम कमिश्नर तन्वी हुड्डा ने दोनों ही इंजीनियरों को समझौते के लिए स्मार्ट सिटी आफिस मे बुलाया था। यहां बातचीत का क्या निष्कर्ष निकला यह तो पता नहीं चला परंतु बातचीत के दौरान जब दोनों पक्ष बाहर निकल रहे थे तभी नागेन्द्र सिंह ने किसी बात पर इंजीनियर राजेश गुप्ता की पत्नी राखी गुप्ता के साथ मारपीट कर दी,

इस बीच कमिश्नर बाहर निकली तब राखी गुप्ता ने नागेंद्र सिंह की इस हरकत की शिकायत करना चाही लेकिन कमिश्नर कन्नी काटकर वहां से चली गई। कमिश्नर की इस हरकत से आहत होकल पति पत्नी कोलगवां थाना पहुंच गए और नागेंद्र सिंह के खिलाफ शिकायत की। गौरतलब है कि इंजीनियर राजेश गुप्ता की पत्नी जिला पंचायत मे मध्यान्ह भोजन प्रभारी है। अब इस तरह की मारपीट का मामला दो विभागों के बीच उलझकर रह गया है।

नगर निगम के जानकार बताते हैं कि इंजीनियर नागेंद्र सिंह की मारपीट वाली यह कोई पहली घटना नही है, इसके पहले भी अपने विवादो से नागेंद्र सिंह कई बार सुर्खियों मे बने रहे है, इतना ही नहीं पूर्व मे रहे कमिश्नर से भी इनकी शिकायतें की गई है, पर कोई भी अधिकारी कायर्वाही करने से कतरा कतराते नजर आऐ हैं। इससे साफ जाहिर होता है कि इंजीनियर नागेंद्र सिंह कितने पावरफुल इंजीनियर है।

इस पूरे मामले मे इंजीनियर राजेश गुप्ता की पत्नी राखी गुप्ता की रिपोर्ट पर कार्यपालन यंत्री नागेंद्र सिंह के खिलाफ सिटी कोतवाली में आईपीसी की धारा 294, 323 का प्रकरण दर्ज किया गया है। जिला पंचायत में एमडीएम प्रभारी के रूप में कार्यरत गुप्ता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि स्मार्ट सिटी कार्यालय में पति के साथ वो निगमायुक्त के समक्ष समझौता वार्ता के लिए गई थी। वहीं उनके साथ मारपीट हुई। वही नागेंद्र सिंह के साथ भी महिला द्वारा मारपीट किये जाने की बातें चर्चा में तो आई लेकिन उनकी तरफ से इस संबंध में कोई रिपोर्ट नही दर्ज कराई गई है।

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button