सतना : रीवा रोड स्थित पिज्जा रेस्टोरेंट में हंगामा, पुलिस पहुंची ।

Satna: Ruckus in Rewa Road's pizza restaurant, police arrived.

पिज्जा रेस्टोरेंट में हंगामा

सतना 31 अगस्त | शहर के रीवा रोड स्थित एक पिज्जा रेस्टोरेंट में मंगलवार की रात कुछ युवकों ने हंगामा कर दिया। हंगामा करने वाले करीब आधा दर्जन की संख्या में थे । हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस की गाड़िया पिज्जा रेस्टोरेंट पहुंचने लगी , करीब दर्जन भर पुलिस वालों को रेस्टोरेंट में देख वहां तमाशबीनों की भीड़ जमा हो गई

SVS FOOD SATNA
रेस्टोरेंट में पहुंची पुलिस

घटना के विषय में एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि मंगलवार शाम तकरीबन साढ़े आठ बजे कुछ लोग SVS फूड नाम से संचालित इस पिज्जा रेस्टोरेंट में पिज्जा खाने आए , तो उनकी किसी बात को लेकर Svs फूड रेस्टोरेंट के संचालक से कहा सुनी हो गई , जिसके बाद  पिज्जा खाने आए लड़कों ने अपने साथियों को भी यहां बुला लिया । पिज्जा रेस्टोरेंट में आधे घंटे तक शोर गुल और हंगामे की स्थिति बनी रही ।

सतना : पिज्जा रेस्टोरेंट में हंगामा, पुलिस पहुंची ।

रेस्टोरेंट के मालिक पारस जैन ने इसी बीच हंगामा कर रहे युवकों की सूचना टेलीफोन से पुलिस को दी जिसके बाद लगभग दो दर्जन पुलिस जवानों के साथ सीएसपी विजय प्रताप सिंह और कोलगवां थाना टी आई देवेन्द्र सिंह चौहान मौके पर पहुंच गए । लेकिन हंगामा कर रहे लड़के तब तक वहां से निकल गए थे । पुलिस द्वारा रेस्टोरेंट में लगे कैमरों से अब हंगामा कर रहे युवकों की पहचान की जा रही है ।

यह भी पढ़े : KBC में हुई मैहर की तारीफ़, खुस हुए नारायण, पढ़िए होस्ट अभिताभ बच्चन क्या कहा

संवाददाता नरेंद्र कुशवाहा

संवाददाता सतना न्यूज डॉट नेट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button