सतना पुलिस ने की बड़ी कार्यवाही, आईपीएल सट्टा के अंतरराज्यीय गिरोह के 5 सदस्य गिरफ्तार, 45 लाख का मसरुका जप्त

सतना । जिले में क्रिकेट मैच में आईपीएल सट्टा खिलाने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह के 5 पांच सदस्यों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, आरोपियों के पास से 3 लाख नगदी, तीन लग्जरी कार सहित कुल 45 लाख का मसरुका बरामद किया गया है।

आपको बता दें कि सतना पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी, शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र मुख्तियार गंज स्थित झंकार टॉकीज के पास से कोतवाली पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है, आरोपियों के पास से पुलिस ने 16 नग मोबाइल एंड्राइड, एप्पल कंपनी के मोबाइल फोन, 24 नग अलग-अलग बैंकों के एटीएम कार्ड एवं क्रेडिट कार्ड, तीन चार पहिया वाहन सहित 3 लाख नगदी पुलिस ने जप्त किया है, पुलिस ने कुल 45 लाख का मशरूका आरोपियों के पास से जप्त किया है।

पूरे मामले का खुलासा सतना पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए किया। मामले पर पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने बताया कि देर रात कोतवाली पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है, पांचों आरोपियों में से तीन छतरपुर के रहने वाले हैं, दो पन्ना जिले के रहने वाले हैं, विगत 2 माह से सतना जिले में किराए से मकान लेकर रह रहे थे, इन्होंने बाहरी तौर पर अपने आप को ठेकेदार बताया था लेकिन गतिविधियां ठीक नहीं थी, पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि यह एक सर्वर में होस्ट है जिसकी यह फ्रेंचाइजी लेकर काम कर रहे थे, जिसके माध्यम से इन्होंने अपने नीचे असिस्टेंट बना रखे थे,

जिनके माध्यम से लोगों को लॉगइन पासवर्ड देकर आईपीएल सट्टे की गतिविधियां संचालित की जा रही थी, इनके पास से 3 लाख नगदी, मोबाइल फोन, एटीएम कार्ड, क्रेडिट कार्ड, कार सीज की गई है, करीब 45 लाख का मशरूका पुलिस ने सीज किया है, इस पूरे मामले में मास्टर एजेंसी के अलावा कौन-कौन संलिप्त है, आरोपियों को न्यायालय पेश कर रिमांड लिया जाएगा और उनसे पूरी जांच की जा रही है।

संवाददाता नरेंद्र कुशवाहा

संवाददाता सतना न्यूज डॉट नेट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button