Satna News : कलेक्टर ने जारी किया नोटिस, जिला पेंशन अधिकारी को कारण बताओ नोटिस

सतना । कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट अजय कटेयरिया ने तहसील अमरपाटन के जमादार स्वर्गीय राजकिशोर गर्ग की द्वितीय सेवा पुस्तिका में मान्यता प्रदान करने की कार्यवाही लंबित रखने के फलस्वरूप जिला पेंशन अधिकारी अशोक मिश्रा को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। संबंधित को 11 नवंबर को समक्ष में उपस्थित होकर जवाब देने के निर्देश दिए गए हैं।

Satna News सतना । कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट अजय कटेयरिया ने तहसील अमरपाटन के जमादार स्वर्गीय राजकिशोर गर्ग की द्वितीय सेवा पुस्तिका में मान्यता प्रदान करने की कार्यवाही लंबित रखने के फलस्वरूप जिला पेंशन अधिकारी अशोक मिश्रा को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। संबंधित को 11 नवंबर को समक्ष में उपस्थित होकर जवाब देने के निर्देश दिए गए हैं।

कलेक्टर द्वारा जारी नोटिस में कहा गया है कि मानव अधिकार आयोग म.प्र. भोपाल को स्व. गर्ग की पत्नी द्वारा की गई शिकायत के परिप्रेक्ष्य में 12 नवंबर तक कार्यवाही प्रतिवेदन भेजा जाना है। जिसे भेजे जाने में अनावश्यक विलंब हो रहा है।

Satna News कलेक्टर ने जारी किया नोटिस

जिला पेंशन अधिकारी को जारी नोटिस में कहा गया है कि उनका यह कृत्य कर्तव्यों के प्रति घोर लापरवाही एवं स्वेच्छाचारिता का द्योतक है तथा म.प्र. सिविल सेवा आचरण नियम के विपरीत होने से दंडनीय है। नियत समय पर जवाब प्राप्त नहीं होने पर संबंधित के विरूद्ध एकपक्षीय कार्यवाही की जाएगी।

भाजपा सांसद का विवादित बयान, कहा – बहुत जोर-जोर से आवाजें आती हैं, सबकी नींद हराम होती है

संवाददाता नरेंद्र कुशवाहा

संवाददाता सतना न्यूज डॉट नेट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button