Satna News : रामनगर क्षेत्र को 11 करोड़ रूपये की दो सड़को की मिली सौगात

राज्यमंत्री श्री पटेल ने न्यू रामनगर-देवरी कला और रामनगर-गोदहा रोड का किया शिलान्यास

Satna news in Hindi: पिछड़ा वर्ग, अल्पसंख्यक कल्याण, पंचायत एवं ग्रामीण विकास राज्यमंत्री श्री रामखेलावन पटेल (Ramkhelwan patel) ने शुक्रवार को रामनगर (Ramnagar) क्षेत्र की 11 करोड़ रूपये लागत की दो महत्वपूर्ण सड़कों का भूमि पूजन कर शिलान्यास किया। इस मौके पर कार्यक्रम की अध्यक्षता सांसद गणेश सिंह (Ganesh Singh) ने की।

राज्य मंत्री श्री पटेल ने मध्यप्रदेश ग्रामीण सड़क विकास प्राधिकरण द्वारा 3 करोड़ 25 लाख 57 हजार रुपए की लागत की स्वीकृत न्यू रामनगर से देवरी कला रोड और रामनगर थाना से बड़वार बाबूपुर वाया भरतपुर गोदहा रोड 8 करोड़ 19 लाख 58 हजार रुपए लागत की सड़क का भूमि पूजन का शिलान्यास किया। इन दोनों महत्वपूर्ण सड़कों का निर्माण परियोजना क्रियान्वयन इकाई क्रमांक-2 सतना द्वारा किया जा रहा है।

अमरपाटन तथा रामनगर क्षेत्र का विकास पहली प्राथमिकता

इस मौके पर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राज्य मंत्री श्री पटेल ने कहा कि प्रदेश सरकार गांवों के विकास के लिए वचनबद्ध है। किसी भी क्षेत्र के विकास के लिए सड़के महत्वपूर्ण योगदान देती हैं। प्रदेश सरकार द्वारा ग्रामीणजनों और किसानों की सहूलियत के लिए ग्रामीण क्षेत्र में सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है। सड़कों के बनते ही आवागमन में गांव वासियों को सुविधा होगी और ट्रैफिक का दबाव भी कम होगा। उन्होंने कहा कि सड़कों के माध्यम से गांवों में विकास पहुंचेगा और अमरपाटन (Amarpatan) तथा रामनगर क्षेत्र का विकास पहली प्राथमिकता है।

यह भी पढ़ें : Smart City Satna : 50 करोड़ रूपए की लागत से हो रहे विकास कार्यों का क्लैफ टीम ने किया निरीक्षण

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button