Satna News : 5 दिसंबर तक नहीं बना पुल, तो पुल से कूद जाएंगे राजेश दुबे

Satna News In Hindi : सतना में पिछले 5 वर्षों से निर्माणाधीन पुल यदि 5 दिसंबर तक बन कर तैयार नहीं होता और उसका उद्घाटन कर जनता को पुल की सुविधा प्रदान नही की गई तो सपा के जिलाध्यक्ष राजेश दुबे (Rajesh Dubey) पुल से कूद जायेंगे , यह बात राजेश दुबे ने खुद सोशल मीडिया में एक वीडियो जारी करके कही है

सतना (Satna) में सपा नेता राजेश दुबे ने आरोप लगाते हुए कहा है कि यहां सत्ता धारी दल भाजपा के सांसद पिछले 4 बार से लगातार चुन कर आ रहे है लेकिन वे शहर के विकास के बजाय सिर्फ अपने विकास में लगे हुए है ।

सपा नेता ने यह भी कहा कि  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ( Shivraj Singh Chauhan) चुनावों के लिए बार बार सतना आते है लेकिन उन्हे सतना का यह लंबे समय से निर्माणाधीन पुल दिखाई नहीं देता । जनता को सुविधा देने में यह सरकार आना कानी करती है । राजेश दुबे ने कहा की हम सरकार के इस रवैए के खिलाफ 5 दिसंबर को यहां पुल पर धरना देंगे और पुल का लोकार्पण नही हुआ तो पुल से कूद जाएगे।

 Satna की जनता झेल रही परेशानी

दरअसल पिछले पांच वर्षों से सतना के रीवा रोड ( Satna – Rewa Road ) में सिंधु स्कूल के पास से सिमरिया चौराहा होते हुए इधर बिरला रोड तथा दूसरी तरफ दसमेश होटल तक पुल का निर्माण चल रहा है । इस निर्माणाधीन फ्लाईओवर ब्रिज में कमीशनखोरी  के भी आरोप कई बार लगे, आरोप है कि कमीशनखोरों और निर्माण के लिए नियुक्त की गई ठेका कंपनी की मिलीभगत से फ्लाईओवर के निर्माण में देरी हो रही है । वर्षों से बन रहे इस पुल की वजह से दुर्घटनाएं भी घटित होती रहती हैं जिसका खामियां सिर्फ शहर की जानता भुगत रही है

हालांकि जिला प्रशासन (Satna) ने अभी कुछ दिन पहले ही एक बैठक में ठेका कंपनी को जल्द से जल्द फ्लाईओवर का निमार्ण कार्य पूर्ण करने का अल्टीमेटल दे दिया है । इधर सांसद गणेश सिंह (Ganesh Singh)  भी लगातार इस फ्लाईओवर को लेकर किरकिरी का सामना कर रहे  है , तो वे भी बार बार पुल के निरक्षण में जा कर निमार्ण जल्द पूरा करने के निर्देश दे रहे है।

ऐसे में राजेश दुबे की पुल से कूद जानें की बात महज सस्ता पब्लिसिटी स्टंट कही जाएगी या सच में 5 दिसंबर से पहले निर्माणकार्य पूरा करवा कर फ्लाई ओवर जनता को समर्पित कर दिया जाएगा यह देखने वाली बात होगी ।

यह भी पढ़ें :1 एकड़ की ये खेती जिंदगी भर देगी लाखो की कमाई, सरकार भी करती है मदत

संवाददाता नरेंद्र कुशवाहा

संवाददाता सतना न्यूज डॉट नेट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button