सतना : भाजपा का फरार नेता SP आफिस में टहलता रहा, पुलिस को नही आया नजर

सतना । सत्ता की सरपरस्ती का दिखा नजारा सतना एस पी ऑफिस के पास घूमता नजर आया फरार आरोपी, कथित बीजेपी नेता जिसके विरुद्ध दहेज प्रताड़ना व पहली पत्नी के रहते दूसरा विवाह करने पर दर्ज हो चुका है मामला पुलिस की नजर में फरार बताया जा रहा है आरोपी।

सतना के बांधवगढ़ निवासी कथित बेजेपी नेता राजेश द्विवेदी बुधवार की दोपहर एसपी ऑफिस के इर्द गिर्द लग्जरी कार मे घूमता नजर आया, दरअसल हाल ही मे रविवार की शाम आरोपी पर उसकी पत्नी कुशकन्या द्विवेदी ने दहेज प्रताड़ना व दूसरा विवाह करने का आरोप लगाया था जिस पर महिला थाना पुलिस ने आईपीसी की धारा 498ए, 494, 506 के तहत मामला कायम किया है।

मामले पर आरोपी राजेश द्विवेदी पुलिस की नजर में फरार चल रहा है तो वही आरोपी बुधवार की दोपहर एसपी ऑफिस परिसर के अंदर कार में बैठा नजर आया, लेकिन वहाँ मीडिया की नजर से वह नही बच सका और कैमरे में कैद हो गया, हालांकि कैमरा देख फोरन कार बैक कर परिसर के बाहर हो गया,

लेकिन आरोपी पर सत्ता की सरपरस्ती साफ नजर आयी आरोपी होते हुए वह एसपी ऑफिस में कार मे बैठे नजर आया और मीडिया के सामने सफाई पर अपने पिता व भाई को सम्पति के विवाद पर पारवारिक साजिस का शिकार होना बताया। और शायद इसी मसले को लेकर वो एसपी ऑफिस आया था लेकिन मीडिया को देख उल्टे पांव वहा से निकल लिया। वही इस मामले पर पुलिस अधिकारी कुछ भी कहने से बच रहे।

संवाददाता नरेंद्र कुशवाहा

संवाददाता सतना न्यूज डॉट नेट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button