SATNA बैंक और घरो मे चोरी करने वाली गैंग का खुलासा, सोने चांदी के जेवरात बरामद

सतना बैंक और घरो मे चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाली एक बड़ी गैंग का सतना पुलिस ने खुलासा किया है। गैंग से चोरी किए गए सोने चांदी के जेवरात और खरीदने वाला सराफा कारोबारी की गिरफ्तार किया है। पकड़े गए गैंग से बैंक समेत 6 चोरी की वारदातों का खुलासा हुआ है। गैंग के कई सदस्य अभी फरार चल रहे है, जिनकी तलाश मे पुलिस कटनी समेत आसपास के जिलों मे छापेमारी कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई की अमदरा क्षेत्र के चोरियो के आरोपी कटनी जिले के कैमुरी ग्राम में है तत्काल कार्यवाही करते हुए कटनी के कैमुरी गांव में टीम रवाना की गई कैमुरी गांव की घेरा बंदी कर तीन आरोपियो को अभिरक्षा में लिया गया पूछ तास के दौरान जिन्होंने अमदरा एवं चौकी झुकेही क्षेत्र के चोरियो का खुलासा हुआ एवं अमदरा के पिछले वर्ष की इंडियन बैंक के चोरियो का खुलासे हुआ सभी चोरियो का माल आपस मे बाटना बताया आरोपी ने बताया कि दिन गांव गांव जाकर रैकी करते थे एवं रात्रि में 3 मोटरसीयकल से घटना को अंजाम दिया करते थे।

पुलिस ने बताया कि कुल 7 आरोपियो की गैंग में से 3 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है अन्य 4 आरोपियो की तलाश की जारी है आरोपियो द्वारा रात्रि में सेंध मारी की घटना को अंजाम दिया जाता था ये हाइवे के आस पास के घरों में एवं अन्य सुनसान घरो को अपना निशाना बनाया करते थे घटना में एक बालकृष्ण सोनी नाम के व्यक्ति को माल देना बताया था जिसको 411 ipc के तहत गिरफ्तार किया गया है आरोपियों की 1 मोटरसायकल को जप्त किया गया है। आरोपियो द्वारा की गई चोरियो में कुल 1,50,000 का मसरुका बरामद हुआ है

पकड़े गए गैंग के आरोपी
1.शशि कपूर मांझी पिता गुठला मांझी उम्र 19 वर्ष निवासी ग्राम मतवारी थाना कुठला जिला कटनी
2.लल्ला मांझी पिता रामलोचन मांझी उम्र 56 वर्ष निवासी ग्राम रैपुरा थाना कुठला जिला कटनी
3. गुड़ु सनोडिया पिता वंशरूप सनोडिया उम्र 30 वर्ष निवासी कैमोरी थाना कुठला जिला कटनी
4. बाल मुकुंद सोनी पिता बृजकिशोर सोनी उम्र 29 वर्ष निवासी ग्राम गुदरी थाना स्लीमनाबाद जिला कटनी

सराहनीय भूमिका
थाना प्रभारी हरीश दुबे, झुकेही थाना प्रभारी विक्रम सिंह, साइबर प्रभारी अजीत सिंह, उप.निरी. भागचंद कुशराम, उप. निरी. दसरथ सिंह, आर विपेंद्र मिश्रा,आर संदीप सिंह परिहार, प्रधान आरक्षक अशोक सिंह, आरक्षक नितिन कन्नौजिया, आरक्षक जितेंद्र पटेल, आरक्षक अखिलेश्वर सिंह, आरक्षक विजय शर्मा।

संवाददाता नरेंद्र कुशवाहा

संवाददाता सतना न्यूज डॉट नेट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button