रैगाव उपचुनाव : सीआरपीएफ बल के साथ पुलिस ने किया ग्रामीण क्षेत्रों का भ्रमण

Raigaon By Election 2021 के लिए प्रशासन ने तैयारियां सुरु कर रखी है और इसमें कोई कमी नहीं रखी जा रही इसी क्रम में आज जैतवारा थाना पुलिस ने सीआरपीएफ बल के साथ मुख्य बाजार समेत ग्रामीणों क्षेत्रों का भ्रमण किया

सतना । रैगाव उपचुनाव (Raigaon By Election 2021) के मद्देनजर जैतवारा (JAITWARA)थाना पुलिस ने सीआरपीएफ (CRPF) बल के साथ मुख्य बाजार समेत ग्रामीणों क्षेत्रों का भ्रमण किया। सतना जिले (SATNA DISTRICT) के रैगांव विधानसभा के उपचुनाव में सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत करने पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह के निर्देशन में थाना प्रभारी सुरभि शर्मा के मार्गदर्शन में जैतवारा थाना पुलिस सीआरपीएफ पुलिस बल के साथ जैतवारा कस्बे में स्थित मुख्य बाजार व थाना क्षेत्र के कोठरा, पोईंधाकला, खमहरिया व तुर्री ग्राम में फ्लैग मार्च निकाला और मतदान केंद्रों का भ्रमण कर स्थानीय जिम्मेदार लोगों को आवश्यक जानकारी एकत्रित की।

इस दौरान उप निरीक्षक विजय सिंह ने बुजुर्गों, महिलाओं और बच्चों से रूबरू होकर उनकी समस्याएं सुनते हुए अनैतिक गतिविधियों की जानकारी बेझिझक पुलिस तक पहुंचाने की समझाइश दी। फ्लैग मार्च में एएसआइ डी एस उपाध्याय,जीपी वर्मा समेत आधा सैकड़ा से अधिक की संख्या में सीआरपीएफ के जवान शामिल रहे।

संवाददाता नरेंद्र कुशवाहा

संवाददाता सतना न्यूज डॉट नेट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button