रैगांव उपचुनाव : मुख्यमंत्री की सभा मे रो पड़ी भाजपा प्रत्याशी

सतना । रैगांव के उप चुनाव को लेकर सीएम शिवराज ने कोठी में आखरी चुनाव सभा को संबोधित किया, सभा मे सीएम ने कॉंग्रेस पर जमकर निशाना साधा ओर जनता से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की, उन्होंने सबसे पहले सतना के लाल सहीद कर्णवीर सिंह का नमन किया जो हालही में जम्मू कश्मीर के सोफिया में सहीद हुए थे। मन से उन्होंने कहा कि कांग्रेस के 7 विधायक भाजपा के संपर्क में जो कांग्रेस छोड़ कर आना चाहते हैं।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा रैगांव का चुनाव यहां की जनता की जिंदगी बदलने का चुनाव है,, कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा की वो कहते है मैं घोषणा करता हूं लेकिन जो वीर होते है वही घोषणा करते है,, कहा कि वो कहते हैं मैं नारियल फोड़ता हूँ,, जो विकास के कार्य करते है वही नारियल फोड़ते है इसी लिए मैं नारियल फोड़ता हूँ,

रैगांव की जनता से वादा करते हुए कहा जितनी घोषणा की एक एक को पूरा करूंगा,, कहा कि कांग्रेस सरकार में कोंग्रेसी विधायक परेसान थे, काम नही होते थे इसलिए भाजपा में शामिल हुए,, मंच से कहा कि कांग्रेस को जिताया तो विकास नही हो पायेगा,, कमलनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि गरीब जनता को जमीन का पट्टा चाइये लेकिन नाथ टि्वटर टि्वटर खेलते हैं,,

कांग्रेस पर आरोप लगाया कि 15 महीने की सरकार के दौरान विकास की योजनाएं बंद कर दी गई थी,, जिसे दोबारा से चालू किया गया है,, गरीबी रेखा से लोगों के नाम काट दिए गए थे जिन्हें दोबारा जोड़ा गया,, कहा की कन्या विवाह की राशि 51हजार तो कांग्रेस ने की लेकिन वह पैसा डोली उठने के बाद भी खाते तक नहीं पहुंचा,, इस दौरान भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में रैगांव की जनता से सीएम ने वोट मांगे और सभा के बाद वे पृथ्वीपुर के लिए रवाना हो गए।

भाजपा प्रत्याशी प्रतिमा बागरी मंच पर ही रो पड़ीं। आंसू पोछते हुए उन्होंने कहा – मैं आज खुश भी हूं और मेरा मन भरा भी है। परिस्थितियां विषम भी है, क्योंकि विपक्ष द्वारा भ्रांतियां फैलाई जा रही हैं। आपके दरवाजे पहुंचती हूं तो आप खूब स्नेह देते हैं, आशीर्वाद देते हैं। लेकिन विपक्ष मेरी अग्नि परीक्षा लेने पर तुला हुआ है। ओछी मानसिकता का परिचय विपक्ष दे रहा है। समझ में नहीं आता कि मैं क्या करूं। आपका स्नेह, सहयोग ही मुझे ताकत देता है।

संवाददाता नरेंद्र कुशवाहा

संवाददाता सतना न्यूज डॉट नेट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button