सौदेबाजी से गिर गई सरकार लेकिन हमको सौदा करना नहीं आता – कमलनाथ

सतना । रैगांव उपचुनाव में कांग्रेस और भाजपा अब एड़ी चोटी का जोर लगा रही है, अब तक प्रदेश के मुखिया पांच बार सतना आकर आधा दर्जन सभा कर चुके, ऐसे में आज कांग्रेस ने भी सिंहपुर में शक्ति प्रदर्शन किया, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सिंगपुर में एक विशाल जन सभा को संबोधित किया।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा की म.प्र. की व्यवस्था कृषि पर केंद्रित है, प्रगति तभी जब किसान के जेब मे पैसा हो, हमने कर्ज माफ किया,, हम कृषि क्षेत्र में नई क्रांति लाना चाहते थे, हमने शुरुआत की थी, हमने नौजवान के हाथों में काम होने की तड़प देखी निवेश के लिए प्रयास किये मगर मेरी सरकार सौदेबाजी कर गिर दी गई।

उन्होंने कहा कि मप्र पर कोई निवेश अब नही करना चाहता  लोगो को विश्वास उठ चुका, मप्र पांच राज्यो से घिरा है, देश का हृदय है लेकिन यहां कोई निवेश करने नही आता, मप्र की पहचान माफिया और मिलावट से नही होनी चाहिए इसलिए हमने शुद्ध का युद्ध शुरू किया था, मुझसे 15 माह का हिसाब मांगते हैं मैं तैयार हूं। आइये सामने खड़े होइए,

कमलनाथ ने कहा कि स्कूल में मास्टर नही, अस्पताल में डाक्टर नही फिर भी शिवराज आते हैं बोलते हैं, शिवराज को तो माफी मांगनी चाहिए, कमलनाथ ने मोदी सरकार पर भी हमला बोला, उन्होंने कहा कि मोदी ने कहा था कि 20 हजार करोड़ कोरोना से लड़ने को दूंगा, सतना में साढ़े 5 हजार लोग मर गए, कमलनाथ ने कहा कि वो सौदा नही करना जानते, सौदा करते तो सरकार चलती मैं प्रदेश को सुरक्षित करना चाहता था।

संवाददाता नरेंद्र कुशवाहा

संवाददाता सतना न्यूज डॉट नेट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button