सुरक्षा की जिम्मेदारी के साथ मां का फर्ज निभा रही महिला पुलिस अधिकारी

मां की जिम्मेदारी निभाने वालीं यातायात थाना प्रभारी अपने छोटे से बच्चे के साथ ड्यूटी करते नजर आई

सतना । फर्ज आखिर फर्ज ही होता है। वो मां का फर्ज हो या फिर पुलिस की ड्यूटी का दोनों फर्ज निभाने में एक मां ही बेहतर ढ़ग से निभा सकती है। सतना के मतगणना स्थल में पुलिस की ड्यूटी के साथ-साथ मां की जिम्मेदारी निभाने वालीं यातायात थाना प्रभारी अपने छोटे से बच्चे के साथ ड्यूटी करते नजर आई।

रैगांव में 31 साल बाद पंजे के आगे सूख गया कमल, शिवराज-वीडी शर्मा नहीं बचा पाए गढ़

आपको बता दें कि सतना के रैगांव विधानसभा मे हुऐ उपचुनाव के निर्वाचन कार्य मे लगी डयूटी को प्राथमिकता देते हुए यातायात थाना प्रभारी एनीमा तर्की अपने बच्चे के साथ मां का धर्म निभाते हुए डयूटी करती नजर आईं। छोटे से बच्‍चे को अपने पास में बैठाकर वो अपनी ड्यूटी कर रहीं हैं। उनकी ड्यूटी प्रवेश द्वार पर लगी है। जो आम लोगों के आने-जाने व वाहनों की पार्किंग व्‍यवस्‍था देख रहीं हैं।

रैगांव विधनसभा से कांग्रेस की प्रत्याशी कल्पना वर्मा 12 हजार 290 मतों से विजयी

मतगणना को शांतिपूर्ण ढंग से कराने के लिए पुलिस और सुरक्षा की तगड़ी व्यवस्था की गई है। चारों तरफ पुलिस बैरिकेडिंग की गई है और मतगणना स्थल पर हर आने जाने वाले व्यक्ति पर नजर रखी जा रही है। यही नहीं मतगणना केंद्र के बाहर प्रवेश द्वार पर स्कैनर भी लगाया गया है और सभी की मेटल डिटेक्टर से जांच की जा रही है। खुद पुलिस अधीक्षक सुरक्षा व्यवस्था की मॉनिटरिंग कर रहे हैं।

संवाददाता नरेंद्र कुशवाहा

संवाददाता सतना न्यूज डॉट नेट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button