नशे की लत ने होनहार छात्र को बनाया लुटेरा, नगदी समेत गहने बरामद

सतना सीआरपीएफ पुलिस ने प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवक को गिरफ्तार कर लिया। युवक से पुछताछ मे पता चला की नशे की लत पूरी करने के चक्कर में वह लुट व चोरी कनरे लगा। आरोपी छात्र के कब्जे से लूटे गए नकदी समेत दो लाख के गहने बरामद किए गए।

सतना जीआरपी पुलिस ने नगदी व दो लाख के गहनों के साथ सिद्धांत गुप्ता निवासी गोटेगांव जिला नरसिंहपुर को गिरफ्तार किया, युवक से पूछताछ के दौरान उसने बताया कि वह ग्रेजुएशन के बाद प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने के लिए जबलपुर में आकर रहने लगा था इसी बीच उसे नशे की आदत पड़ गई, जब जेब खर्च कम पड़ने लगा तो वह अपराध करना शुरू कर दिया।

जीआरपी पुलिस ने बताया कि 20 सितम्बर को फरियादी परवेज अहमद निवासी मुबारकपुर अजयगढ़ ट्रेन गोदावरी एक्सप्रेस से मुंबई से आजमगढ़ के लिए पत्नी के साथ जा रहा था, इटारसी के पास उसकी नींद लग गई, जब ट्रेन उचेहरा के पहले पहुंची तो नीद खुली तो देखा पत्नी का पर्स गायब है, रेलवे पुलिस को पर्स चोरी की सूचना दी, पुलिस ने जांच करना शुरू कर दिया। जैसे ही ट्रेन सतना में रुकीतो पुलिस को उम्मीद थी कि बदमाश सतना में ही उतरेगा, जीआरपी पुलिस ने स्टेशन मे लगे सीसीटीवी कैमरे की मदत से देखा की एक लड़का माल गोदाम में संदिग्ध हालत में खड़ा है,

पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर सख्ती से जब पूछताछ की तो उसने चोरी की घटना कबूल किया साथ ही उसके पास से दो लाख के सोने चांदी के जेवरात व 22 हजार नगदी उसके पास से बरामद की। जीआरपी पुलिस ने आरोपी छात्र सिद्धांत गुप्ता के खिलाफ धारा 380 आईपीसी के तहत प्रकरण कायम कर न्यायालय में पेश किया है।

संवाददाता नरेंद्र कुशवाहा

संवाददाता सतना न्यूज डॉट नेट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button