डकैत भी होते है नकली, सतना में गिरफ्तार हुए फर्जी डकैत, नामी डकैत के नाम से मांगी थी रंगदारी

सतना जिले के बरौंधा थाना छेत्र में मध्य प्रदेश उत्तर प्रदेश के साढ़े लाख के इनामी डकैत गौरी यादव के नाम पर 5 लाख की रंगदारी वसूली के मैसेज ने पुलिस के होश उड़ा दिऐ है, हालांकि प्राथमिक जाँच पड़ताल में स्थानीय बदमाश की हरकत सामने आयी है।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक इनामी डकैत गौरी यादव के नाम से ग्रामीण से पाँच लाख की वसूली का धमकी भरा आया मैसेज आया है। जिसमे बरौंधा निवासी संतोष गुप्ता के मोबाइल पर ये मैसेज किया गया है। इस मैसेज से जहाँ संतोष गुप्ता के होश उड़ गए वही सतना पुलिस की नींद हराम हो गयी। पुलिस की नींद हराम होना लाजमी है, क्योंकि गौरी यादव अब बीहड़ का इकलौता बड़ा डकैत है और साढ़े पांच लाख का इनाम घोषित होने के बाद अब वह कुख्यात ददुआ, ठोकिया, रागिया की श्रेणी का डैकत हो गया है।

आपको बता देय कि फरियादी संतोष गुप्ता की रिपोर्ट पर थाना बरौंधा में अपराध क्र. 141/21 धारा 386 आईपीसी 11/13 एडी एक्ट के तहत कुख्यात डकैत गौरी यादव के नाम कर 5लाख की फिरौती मांगने व न देने पर जान से मार देने का प्रकरण पंजीबद्ध किया गया था।आरोपी की गिरफ्तारी हेतु पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा थाना बरौंधा थाना मझगवा व साइबर सेल की विशेष टीम को गठित कर लगाया गया था जिस पर से आज 12 घंटे के अंदर ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया गया है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

गिरफ्तार आरोपियों के नाम 1कृष्ण कुमार यादव उर्फ डाकिया पिता सोहन लाल यादव उम्र 24वर्ष निवासी हाल लखन चौराहा शमशेर बिल्डिंग स्थाई पता ग्राम खैरवार थाना मझगवा एवं अर्जुनपुर थाना बरौंधा।
2 विकास सोनी उर्फ छोटू मिस्त्री पिता स्वर्गीय इंदल लाल सोनी उम्र 29वर्ष पत्ती गोदाम के पीछे थाना कोलगवा।

संवाददाता नरेंद्र कुशवाहा

संवाददाता सतना न्यूज डॉट नेट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button