निगम कर्मचारियों की हुई बैठक, ईपीएफ घोटाले पर निगम प्रशासन के प्रति आक्रोश

सतना अखिल भारतीय सफाई मजदूर कांग्रेस के जिला अध्यक्ष राजू भारती की अध्यक्षता में नगर निगम कर्मचारियों की बैठक हुई आयोजित। बैठक में नगर निगम कर्मचारियों के ईपीएफ में हुऐ घोटले की सही जांच करने और दोषियों पर कार्यवाही ना होने पर निगम प्रशासन के प्रति आक्रोश जताया है।

अखिल भारती सफाई मजदूर कांग्रेस के जिला अध्यक्ष की अध्यक्षता में हुई बैठक में कर्मचारियों की विभिन्न समस्याओं पर विस्तार पूर्वक चर्चा की गई चर्चा में कर्मचारियों द्वारा नगरी निकाय के कर्मचारियों के प्रदेश के छोटे-छोटे नगरीय निकायों द्वारा राज्य शासन के आदेशानुसार कर्मचारियों को वर्ष 2020.21 की देय वेतन वृद्धियों का लाभ प्रदान किया जा चुका है।

जबकि नगर निगम सतना इकलौता एक ऐसा निकाय है, जहां अधिकारियों कर्मचारियों को उक्त वेतन वृद्धियों का लाभ नहीं दिया गया है। जबकि नगरी निकाय के आदेशानुसार भी वंचित रखा गया है साथ ही नगर निगम सतना में कर्मचारियों के ईपीएफ में करोड़ों रुपए का घोटाला किया गया किंतु ना कोई जांच हुई और ना ही एफ आई आर दर्ज कराई गई,

बैठक में उपस्थित कर्मचारियों व संगठन द्वारा नगर निगम प्रशासन व प्रशासक के प्रति गहरा आक्रोश व्यक्त कर संगठन द्वारा कड़ी निंदा की गई है बैठक में मुख्य रूप से अखिल भारतीय सफाई मजदूर कांग्रेस के अध्यक्ष राजेश चुटेलकर, लखनलाल खरे, विमल अतिश, अमन वनाफर, अजीत, सोनाबाई, मालती, अंजू, ममता, चंचल, मलखान, अमन सोनखरे आदि उपस्थित रहे।

संवाददाता नरेंद्र कुशवाहा

संवाददाता सतना न्यूज डॉट नेट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button