साली से एकतरफा प्यार मे जीजा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

सतना । कोलगवां थाना के सिद्धार्थनगर गली नंबर 9 में एक युवक ने देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, मृत युवक का नाम सुरेंद्र विश्वकर्मा उर्फ पिंकू बताया जा रहा है, जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर पंचनामा कार्यवाही की, युवक रात 12 बजे करीब सोने के लिए अपने कमरे पर गया था, सुबह लगभग 9 बजे परिजनों ने देखा तो शव फांसी पर लटका हुआ मिला।

आपको बता दें कि मृतक सुरेश विश्वकर्मा बिरला फैक्ट्री में ब्लास्टिंग का काम करता था, उसका विवाह 3 साल पहले चुरहटा बड़खोर निवासी नेहा के साथ हुआ था, रविवार की रात खाना खाने के बाद मृतक अपने कमरे मे सोने चला गया, सुबह जब परिजनों ने देखा तो मृतक फांसी पर लटका मिला, घटना की सूचना पुलिस को दी गई पुलिस की जांच में मृतक की एक डायरी हाथ लगी तो पता चला कि माजरा प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है। पुलिस के मुताबिक उसकी डायरी में मृतक ने सुसाइड नोट लिखा था। जिसमें मृतक ने मौत की वजह लिखी थी।

पुलिस ने बताया कि सुसाइड नोट में मृतक सुरेंद्र का विवाह तो नेहा के साथ हुआ था लेकिन वह अपनी साली सपना से इश्क करता था लेकिन यह प्रेम एकतरफा था, सपना को सुरेंद्र में कोई दिलचस्पी नहीं थी, आशंका है कि एकतरफा प्रेम की वजह से मृतक सुरेंद्र ने आत्मघाती कदम उठाया होगा, हालांकि कोलकाता पुलिस हर बिंदुओं पर जांच कर रही है वही इस घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

संवाददाता नरेंद्र कुशवाहा

संवाददाता सतना न्यूज डॉट नेट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button