7 दिवस में हो किसानों की समस्या का समाधान – रामशंकर पयासी

सतना 10 सितंबर 20202। कांग्रेस पार्टी की छिबौरा उप ब्लॉक की बैठक चोरहटा में संपन्न हुई । बैठक में मुख्य रुप से किसानों को इन दिनों आ रही परेशानियों के संदर्भ में चर्चा की गई । बैठक में मुख्य अतिथि रामशंकर पयासी पूर्व विधानसभा प्रत्याशी रामपुर बघेलान रहे ।

रामशंकर पयासी ने इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि आज किसान को यूरिया की आवश्यकता है किसान यूरिया के लिए दर-दर भटक रहा है बिजली भी पर्याप्त मात्रा में नहीं मिलती है बिजली के ट्रांसफार्मर जले हुए हैं किसानों के खरीदे हुए गेहूं का भुगतान आज तक नहीं हुआ । रामशंकर पयासी ने प्रदेश सरकार और सरकार के अधिकारियों को चेताया है कि कुंभकरण की नींद से जागे और जनता के काम करें अगर यूरिया और लाइट की समस्या 7 दिवस के भीतर ठीक नहीं की गई तो कलेक्ट्रेट का घेराव किया जाएगा । इस पूरे कार्यक्रम की अध्यक्षता राजीव लोचन सिंह परिहार ने की एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में पूर्व विधायक राम लखन सिंह पटेल उपस्थित रहे ।

बैठक में कांग्रेस संगठन विस्तार के बारे में भी चर्चा की गई संगठन में ज्यादा से ज्यादा सदस्य बनाए जाने एवं सभी वर्गों को कांग्रेस के साथ जोड़ कर कांग्रेस को मजबूत बनाने का निर्णय लिया गया । बैठक में मुख्य रूप से बांकेलाल पटेल, अंजनी शुक्ला ,प्रभाकर तिवारी, धनेश कुशवाहा ,राजू साकेत, सुखनंदन द्विवेदी , दीपेंद्र पयासी,नीलेंद्र द्विवेदी, राहुल रवि ,संतोष साकेत ,राजेश बुनकर ,पप्पू सिंह, राजकुमार तिवारी सरपंच लखहा ,अजय सोनी ,बबलू लेदरा सहित कई क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि एवं कांग्रेस जन उपस्थित रहे

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button