हद है, कचरे में दफन हो रहे है लावारिस ! SATNA NEWS

सतना 4जनवरी। सतना नगर निगम का अमानवीयता का चेहरा एक बार फिर सामने आया है। शहर में मिलने वाले लावारिस लाशों को दफन के लिए मिट्टी तक नसीब नहीं हो रही है। नगर निगम के कर्मचारी ऐसी लाशों को कचरे के ढेर में दफन कर देते हैं। ताजा मामला सतना के धवारी स्थित मुक्तिधाम में देखने को मिला। पूरा मामला धवारी के पार्षद ने देखकर अपने कैमरे में कैद कर लिया। जहां नगर निगम का शव वाहन मुक्तिधाम पहुंचा वाहन से 2 कर्मचारी उतरे और पॉलिथीन में लिपटे शव को घसीटते हुए मुक्तिधाम के पीछे कचरे के ढेर पर ले गए। वहा पहले से गड्ढा खुदा हुए था। जो लगभग डेढ़ फीट का था उसने शव को रखकर ऊपर से कचरा भर दिया।

सतना नगर निगम के कर्मचारियों की यह कोई पहली घटना नहीं है। सतना में इससे पहले भी कई बार लावारिस शवो को कचरा गाड़ी मे ले जा कर दफन करने का मामला सामने आ चुका है।

CM SHIVRAJ पहले नहीं लगवाएंगे कोरोना वैक्सीन

READ MORE

जानकारो के अनुसार किसी लावारिस शव के अंतिम संस्कार की व्यवस्था थाना प्रभारी की होती है। थाना प्रभारी निश्चित कर मृतक के धर्म के अनुसार उसका कफन-दफन करवाते हैं। सतना मे मिलने वाले लावारिस शव का पुलिस पोस्टमार्टम करा कर नगर निगम के कर्मचारियों को शव सौप देती है। जिसे निगम के कर्मचारी लापरवाही पुर्वक दफन करते है ।

मंत्रिमंडल विस्तार के बाद भाजपा नेता का दर्द

READ MORE

आसपास के रहने वाले बताते है कि कर्मचारियों द्वारा शव दफनाने के बाद आवारा कुत्ते कचरे में दबाए गए शव को नोंचते हैं। कई बार कुत्ते शवों के अंग निकाल कर सड़क पर रख देते हैं। इससे स्थानीय लोगों में भय एवं निगम प्रशासन के प्रति आक्रोश है।

AAD

संवाददाता नरेंद्र कुशवाहा

संवाददाता सतना न्यूज डॉट नेट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button