साल के आखिरी दिन सड़क हादसे मे तीन की मौत 13 घायल SATNA NEWS

सतना। साल 2020 जहां लोगों के लिए एक अच्छे अनुभव के तौर पर नहीं रहा, वहीं जाते हुए साल में सतना जिले में दो अलग-अलग जगह में भीषण सड़क हादसा हुआ. इन हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई, वहीं 13 लोग घायल हो गए. मृतक में एक रिटायर्ड सेना का जवान भी था. घायलों को अस्पताल में इलाज जारी है।

साल 2020 का आज आखिरी दिन है. सतना जिले में फिर एक बार जाते हुए साल में तेज रफ्तार का कहर बरपाया. जिले में दो अलग-अलग जगहों में भीषण सड़क हादसे हुए. जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई. करीब 13 लोग घायल हो गए हैं. सतना जिले में पहली घटना रामपुर बघेलान थाना क्षेत्र रामवन चौकी के पास हुई, जहां तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मारी. जिसमें बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई.

बाइक सवार को मारी टक्कर जानकारी के मुताबिक मनोज कुमार और उसके साथी हेमंत कुमार दोनों बाइक से सतना से रामपुर जा रहे थे. इसी बीच राम वन पास तेज रफ्तार पिकअप ने जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों को इलाज के लिए सतना जिला अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. मनोज कुमार त्रिपाठी रिटायर्ड सेना के जवान थे. वह आज प्रिज़्म फैक्ट्री में नौकरी ज्वाइन करने जा रहे थे. इसी बीच में सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए, इस घटना के बाद मृतक परिवार में मातम पसर गया है.

तेज रफ्तार के चलते पलटा चारपहिया वाहन दूसरी घटना सतना जिले के अमदरा थाना क्षेत्र रोहनिया खुर्द ग्राम के पास हुई. आज तड़के कोठरा से कार में सवार 12 से ज्यादा लोग मैहर दर्शन करने जा रहे थे. इसी बीच नेशनल हाईवे 30 रोहनिया खुर्द ग्राम के पास चारपहिया वाहन की रफ्तार तेज होने की वजह से पलट गई. इस हादसे में एक युवक की घटनास्थल पर मौत हो गई. करीब 12 से ज्यादा लोग घायल हो गए. सभी घायलों का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. दोनों ही घटना में संबंधित थाना क्षेत्र की पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

संवाददाता नरेंद्र कुशवाहा

संवाददाता सतना न्यूज डॉट नेट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button