सतना में दिव्यांगों के साथ मजाक, मदद के लिए बुलाया पर मायूस होकर लौटना पड़ा

सतना । सतना जिले में दिव्यांगों को निशुल्क वितरित की गई मोटराइज्ड ट्राइसाइकिल सुधरवाने का आज मेघा कैम्प लगा, लेकिन ये कैम्प लापरवाही की भेंट चढ़ गया, सतना जिले के सामाजिक कल्याण विभाग के माध्यम से 138 ट्राइसाइकिल सुधरवाने दिव्यांग चिन्हित हुए लेकिन अधिकांश को मायूसी ही हाथ लगी, सिर्फ 8 दिव्यांगों की ट्राई साइकल की बैक्ट्री बदली गई जबकि एक सैकड़ा से ज्यादा दिव्यांग भटकते रहे।

सतना में दिव्यांगों के साथ मजाक

आपको बता दें कि सामाजिक कल्याण विभाग और सांसद निधि से पात्र दिव्यांगों को मोट्राइल्ड साइकल वितरित किया गया था, अधिकांस की बैक्ट्री और चार्जर खराब हो गए। दिव्यांगों ने सीएम हेल्फ़ लाइन तक मे सिकायत की नतीजतन आज जिले में ट्राइसाइकिल सुधरवाने का मेघा कैम्प लगा।

138 दिव्यांगों ने पहले ही अबेदन दिया। अधिकांश दिव्यांग अपनी ट्राइसाइकिल लेकर मेघा कैम्प पहुचे, कोई घसीट कर तो कोई ऑटो बुक कर पहुचा लेकिन अधिकांश को मायूसी ही हाथ लगी, ट्राइसाइकिल निर्माता कंपनी ने सिर्फ आठ बैक्ट्रिया लेकर पहुचे और अन्य सामान भी नही था। ऐसे में दूर दराज से आए दिव्यांग परेशान हुए ।दिव्यांगों की मॉने तो एक तो कुदरत का कहर बरपा है तो दूसरी तरह इस तरह बुला कर परेशान किया जा रहा। हालांकि जिला प्रशासन की मॉने तो कंपनी से बात हो रही जल्द ही अन्य ट्राइसाइकिल की मरम्मद करा ली जाएगी।

Satan News : रामपुर पुलिस ने 1 लाख 80 हजार की अवैध शराब के साथ दो तस्करों गिरफ्तार

संवाददाता नरेंद्र कुशवाहा

संवाददाता सतना न्यूज डॉट नेट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button