सतना : 24 घंटे में 16 नए संक्रमित, शहर से लेकर गांव तक हड़कंप

सतना 6 अगस्त गुरुवार। जिले में कोरोना वायरस का अटैक एक बार फिर सामने आया है बुधवार की शाम तक जारी COVID-19 HEALTH BULLETIN में जहाँ 24 घंटे में कोई मामला सामने नही आने की बात कही गई, तो उसके बाद बुधवार की ही रात तक 16 नए कोरोना मरीज जिले में सामने आ गए । इनमें 5 मरीज़ सतना के शहरी इलाकों के ही है , इसके अलावा मैहर में 6 , नागौद में 2 जबकि 1 मरीज कोटर तो 1 मरीज उचेहरा में सामने आया ।

सतना शहर में मिले 5 नए मरीज

राम मंदिर राष्ट्रीय एकता और राष्ट्रीय भावना का प्रतीक: मोदी

READ MORE

बुधवार की रात को रीवा के वायरोलॉजी लैब से आई जांच रिपोर्ट में सतना शहर में 4 नए कोरोना मरीजों के मिलने की पुष्टि हुई है । जबकि जिला अस्पताल के एक नाक कान गला रोग विशेषज्ञ की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है हालांकि इन चिकित्सक की रिपोर्ट अस्पताल की ही ट्रू नॉट मशीन द्वारा की गई जाँच में पॉजिटिव पाई गई है । जबकि शहर के भीतर जो चार मरीज़ मिले है उनमें एक सिविल लाइन , एक कृष्ण नगर , एक सिंधी कैम्प और एक बांधवगढ़ कॉलोनी का मरीज शामिल है ।

मैहर में 6 नए केस

राम मंदिर शिलान्यास- माँ शारदा देवी मैहर में प्रज्वलित हुए दीप

READ MORE

जिले के मैहर इलाके में कोरोना का संक्रमण का कहर लगातार जारी है यहाँ बुधवार की रात एक बार फिर 6 नए कोरोना वायरस के मरीज सामने आए । बुधवार को रीवा से आई जांच रिपोर्ट में पहले से संक्रमित बिजली कंपनी के कर्मचारी की कॉन्टेक्ट लिस्ट से जुड़े 3 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले । यहां एक किस्योस्क संचालक और एक मुस्लिम परिवार में भी COVID19 की पुष्टि हुई । इसके अलावा मैहर के पास ही कुसेड़ी गांव के एक व्यक्ति में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है ।

नागौद में 2 नए मिले कोरोना संक्रमित मरीजों में
एक पैथोलॉजी का संचालक बताया जा रहा है । इसके बारे में खबर है कि सेंपल देने के बाद भी इसने होम कोरंटीन रहने के बजाय यह व्यक्ति लगातार अपनी पैथोलॉजी चला रहा था । जिसकी वजह से इसके संपर्क में आए लोग अब घबराए हुए है । इसके अलावा नागौद में ही एक मुस्लिम परिवार की बुजुर्ग महिला भी कोरोना संक्रमित मिली है जो मूलतः सतना शहर के गढ़िया टोला की रहने वाली है।

केंद्रीय जेल के बंदी में भी कोरोना वायरस

सेंट्रल जेल सतना
सेंट्रल जेल सतना

बुधवार की रात सेंट्रल जेल सतना मे बंद एक चित्रकूट के रहने वाले कैदी में भी कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई है गौरतलब है कि इससे एक दिन पहले सेंट्रल जेल में मैहर से एक कोरोना वायरस पॉजिटिव कैदी को शिफ्ट किया जा चुका है । हाँलाकि उसे जेल अंदर ही मुख्य बैरक से अलग बने अस्थाई आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था ।

सेम्पल लेने वाले चिकित्सक निकले कोरोना पॉजीटिव, ईलाज लेने वालों में हड़कंप

READ MORE

संवाददाता नरेंद्र कुशवाहा

संवाददाता सतना न्यूज डॉट नेट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button