सतना लॉकडाउन : देखें तश्वीरें

सतना । जिले में लगातार बढ़ रहे नोवल करोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए संक्रमण की रफ़्तार में ब्रेक लगाने के उद्देश्य से पूरे जिले को 6 दिन के लिए टोटल लॉक डाउन किया गया है । गुरुवार की रात से ही लागू हो चुके इस लॉक डाउन में सभी बाजार बंद है , आवश्यक वस्तुओं की खरीदारी के लिए जारी की गई समय सीमा को छोड़ दें तो उसके बाद से सड़के सूनसान है । आज शुक्रवार से अगले 5अगस्त तक यह लॉक डाउन सतना जिले में जारी रहेगा ।

LOCKDOWN
LOCKDOWN IN SANTA DUE TO COVID-19

मॉल, मार्केट, कॉम्प्लेक्स बंद

सुबह से गुलजार हो जाने वाले सतना के बाजार में आज मार्केट काम्प्लेक्स, मॉल ,किराना दुकानें नही खुलीं , दूध डेयरी, दूध सप्लाई निर्धारित समय प्रातः 6 बजे से 12 बजे दिन तक खुली रही। मेडिकल स्टोर , पेट्रोल पंप खुले रहे साथ ही एक्का दुक्का सब्जी ठेलें कहीं कहीं दिखे इसके अलावा बाकी बाजार पूर्णतः बंद दिखा

LOCK DOWN IN SATNA
LOCKDOWN IN SANTA DUE TO COVID-19

COVID 19 HEALTH BULLETIN

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय द्वारा 30 जुलाई की शाम तक जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार जिले में अब तक कुल 176 कोरोना पॉजिटिव मामलों की पुष्टि हुई थी । जिनमे कोरोना से ठीक हुए मरीजों की कुल संख्या 77 बताई गई जबकि 8 लोगों की मौत कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से हो चुकी है । 30 जुलाई तक जिले में कुल 9981 लोगों की टेस्टस्टिंग के लिए सेंपल लैब में भेजे जा चुके है ।

LOCK DOWN
LOCKDOWN IN SANTA DUE TO COVID-19

संवाददाता नरेंद्र कुशवाहा

संवाददाता सतना न्यूज डॉट नेट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button