सतना में रफ्तार का कहर, 4 लोगों की दर्दनाक मौत SATNA NEWS

सतना जिले में दो अलग अलग सड़क दुर्घटना में 4 लोगो की हुई मौत, घटना देर रात की, एक म्रतक कि हुई पहचान, 3 अन्य की पहचान पुलिस द्वारा की जा रही है ।

सतना जिले में एक बार फिर बेलगाम यातायात के चलते तेज रफ्तार का कहर बरपाया, जिले में दो अलग अलग सड़क दुर्घटनाओं में 4 लोगो की हुई मौत, घटना की सूचना पुलिस को दी गई, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी ।
पहली घटना जिले के अमरपाटन थाना क्षेत्र नेशनल हाइवे 30 पर ग्राम मोहारी कटरा में अज्ञात वाहन की ठोकर से मोटरसाइकिल सवार 3 लोगो की मौके पर मौत, अमरपाटन से रीवा की ओर जा रही थी मोटरसाइकिल, म्रतक रामपुर थाना क्षेत्र सेमरिया ग्राम के निवासी बताए जा रहे हैं, पुलिस द्वारा म्रतक के शव को पीएम पंचनामा कार्यवाही के लिए शव ग्रह में रखवाया, मृतकों की अभी पहचान पूर्ण नहीं हो सकी है, मामले की जांच में जुटी अमरपाटन पुलिस ।

दूसरी घटना जिले जैतवारा थाना क्षेत्र लगना नदी के पास की है, जहाँ नत्थू कुशवाहा निवासी कंचनपुर ग्राम कोठी अपने निजी काम से जैतवारा गया हुआ था, वही देर रात नत्थू जैतवारा से वापस अपने घर कंचनपुर आ रहा था, इसी बीच लगना नदी के पास अज्ञात वाहन की ठोकर से नत्थू की मौत हो गई, घटना की सूचना पुलिस को दी गई, पुलिस द्वारा म्रतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पीएम पंचनामा की कार्यवाही की जा रही हैं ।

सतना जिले में इन दिनों लगतार सड़क दुर्घटना हो रही, लेकिन बेलगाम यातायात को लेकर शासन प्रशासन मौन बना हुआ है।

संवाददाता नरेंद्र कुशवाहा

संवाददाता सतना न्यूज डॉट नेट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button