सतना में जहर पिलाकर की गई सेना के जवान की हत्या, परिजनों का आरोप SATNA NEWS

सतना जिले के कोटर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम तिहाई निवासी राम सुमन पयासी की मौत पर परिजनों ने एक पुलिस परिवार पर हत्या का आरोप लगाते हुए कार्यवाही की मांग की है,शुक्रवार एसपी आफिस पहुंच कर परिजनों ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र कुमार जैन को ज्ञापन सौपते हुए कार्यवाही की माग किये जिस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने थाना प्रभारी सिविल लाइंस को निष्पक्ष जांच के निर्देश दिए है।

गौरतलब है कि विगत 15 दिसंबर की रात राम सुमन 26 पिता रामदास पयासी निवासी ग्राम तिहाई की जिला अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई मौत की सूचना परिजनों को दी गई परिजन अस्पताल पहुंचे तो उन्हें पता चला राम शुमन की मौत जहरीला पदार्थ खाने से हुई है।
अब परिजनों का आरोप है कि राम सुमन की हत्या हुई है. पुलिस लाइन के रहने वाले एक शुक्ला परिवार के लोगों ने उसे घर बुलाकर जहर पिलाया जिससे उसकी मौत हो गई. परिजनों ने कार्यवाही की मांग करते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को बताया कि राम सुमन भारतीय थल सेना में आसाम में पदस्थ था, छुट्टी में आया था. आरोपी परिवार द्वारा उसे ब्लैकमेल किया जाकर पैसे ऐठे जाते थे. परिजनों ने बताया कि उसकी मोटरसाइकिल अब भी आरोपी के घर में है जिस पर एडिशनल एसपी श्री जैन ने उसे जप्त करने के निर्देश टीआई को दिए।

कार्यवाही की मांग के संबंध में दिए गए ज्ञापन में रामशंकर परासी ने कहा है कि 15 दिसंबर को 3:00 बजे राम सुमन ग्राम तिहाई से पुलिस लाइन जाने की बात कहकर निकला था. रात करीब 8:00 बजे उसने चचेरे भाई जयदीप को फोन कर सिर्फ इतना कहा मुझे बचा लो. इसके आगे बात नहीं हो सकी तब जयदीप पुलिस लाइन कॉलोनी पहुंचा जहां राम सुमन की बाइक खड़ी थी आसपास देखने पर अचेत हालत में वह मिला तब उसने आरोपियों का नाम लेकर जहर पिलाए जाने की जानकारी दी जिसके बाद वह उसे फौरन अस्पताल ले गया. शिकायतकर्ताओं का कहना है कि मृतक का एटीएम कार्ड भी आरोपियों के पास है।

संवाददाता नरेंद्र कुशवाहा

संवाददाता सतना न्यूज डॉट नेट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button